मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

नशे की हालत में स्कूल वैन चलाते नाबालिग चालक की हुई गिरफ्तारी


GAURAV SHUKLA 14/01/2019 12:13:15
149 Views

Lucknow. राजधानी के नामी स्कूलों के वैन चालकों की लापरवाही किस कदर चरम पर है इसकी एक झलक सोमवार सुबह हजरतगंज थाना अंतर्गत नरही में देखने को मिली है। हजरतगंज कोतवाली अंतर्गत नरही चौकी प्रभारी ने सोमवार को क्राइस्ट चर्च स्कूल के नाबालिग वैन चालक को उस दौरान गिरफ्तार किया जब वह नशे की हालत में स्कूल वैन चला रहा था। 

Apradahnama nashe ki halat me van chalate nabalik ki hui giraftari
बता दें कि हजरतगंज के वीआईपी स्कूलों में शुमार क्राइस्ट चर्च स्कूल लापरवाही उस दौरान खुलकर सामने आई जब स्कूल वैन चला रहे नाबालिग चालक को नरही चौकी इंचार्ज भूपेंद्र सिंह द्वारा गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार के बाद वैन चालक को हजरतगंज कोतवाली लाया गया है। 

Web Title: Apradahnama nashe ki halat me van chalate nabalik ki hui giraftari ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया