भारतवंशी पुलिस अधिकारी रोनिल सिंह के भाई ने दीवार बनाने का किया समर्थन


RAGHVENDRA CHAURASIA 14/01/2019 14:15 PM
134 Views

Washington. अमेरिका में दीवार बनाने को लेकर पिछले कई महीने से महाभारत चल रहा है। वहीं अमेरिका में दिवंगत भारतवंशी पुलिस अधिकारी रोनिल सिंह के भाई रेगी सिंह ने डोनाल्ड ट्रंप का समर्थन किया है। रेगी ने कहा कि ​दीवार निर्माण होने से अमेरिका का ही फायदा होगा। उन्होंने कहा कि ​इस मुद्दे पर सभी को समर्थन करना चाहिए। 

Bahart Vansi Police Adhikari Ronil Sing Ke Bhai Ne Divar Banane Ka Kiya Samrthan

यह भी पढ़ें..इस ब​ड़े नेता ने कराया मायावती व अखिलेश का गठबंधन,बीजेपी में छाई बैचेनी

  मैं दीवार बनाए जाने के पक्ष में हूं

दिवंगत भारतवंशी पुलिस अधिकारी के भाई रेगी सिंह ने सीमा सुरक्षा के लिए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के प्रयासों का समर्थन ​किया है। उन्होंने कहा कि मैं मेक्सिको सीमा पर दीवार बनाए जाने के पक्ष में हूं। रेगी सिंह ने कहा मैं नहीं चाहता कि मेरे परिवार के साथ जा हुआ वह और किसी के साथ न हो। 

Bahart Vansi Police Adhikari Ronil Sing Ke Bhai Ne Divar Banane Ka Kiya Samrthan

  पुलिस अधिकारी की गोली मारकर हुई थी हत्या

भारतवंशी पुलिस अधिकारी रोनिल सिंह की 26 दिसंबर को गोेली मारकर हत्या हो गई थी। ट्रंप दीवार बनाने के लिए कई बार इस घटना का जिक्र कर चुके हैं। ट्रंप ने कहा कि टेक्सास में सीमा पर गश्त करने वाले सुरक्षाकर्मियों की राउंड टेबल मीटिंग में भी दीवार बनाने की मांग उठाई। मैं भी सभी नेताओं से कहता हूं कि सीमा की दीवार निर्माण का समर्थन करिए। 

   वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

 

 

Web Title: Bahart Vansi Police Adhikari Ronil Sing Ke Bhai Ne Divar Banane Ka Kiya Samrthan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया