मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

एसयूवी से टक्कर मारकर बनाया जा रहा था सीएम योगी की हत्या का प्लान


GAURAV SHUKLA 14/01/2019 17:22:37
173 Views

Lucknow. यूपी की गोरखपुर पुलिस ने दो ऐसे लड़कों को गिरफ्तार किया है जो कथिततौर पर सीएम योगी आदित्यनाथ की हत्या की साजिश रच रहे थे। जानकारी के मुताबिक युवकों ने एसयूवी से टक्कर मारकर मुख्यमंत्री की हत्या करने का प्लान तैयार किया था। लेकिन पुलिस ने बीच में ही उनके इन खतरनाक मंसूबों पर पानी फेर दिया। 

planning for cm yogi adityanath murder
गौरतलब है कि मनोज मिश्रा नाम के युवक द्वारा डायल 100 पर इस हत्या की साजिश की जानकारी दी थी। जिसके बाद पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए मनोज मिश्रा और कथिततौर पर हत्या की योजना बनाने वाले लक्ष्मण यादव को गिरफ्तार कर लिया है। जिस एसयूवी से सीएम को टक्कर मारकर उनकी हत्या की साजिश रची जा रही थी पुलिस ने उस एसयूवी को अपने कब्जे में ले लिया है। 

Web Title: planning for cm yogi adityanath murder ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया