तेजस्वी से मिलने के बाद अखिलेश ने बताया, गठबंधन के कारण कैसा है देश का माहौल?


ABHIMANYU VERMA 14/01/2019 17:21:27
153 Views

New Delhi. लोकसभा चुनाव के लिए सपा-बसपा गठबंधन के ऐलान को लेकर सोमवार को तेजस्वी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को बधाई देने पहुंचे। इस दौरान बंद कमरे में चर्चा के बाद दोनों नेता मीडिया से मुखातिब हुए और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। तेजस्वी को धन्यवाद करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि पूरे देश में सपा और बसपा के गठबंधन करने से खुशी की लहर है। पूरे देश की जनता भाजपा से नाराज है। किसान, मज़दूर, व्यापारी उसे को हटाना चाहते हैं। 

Tejaswi Yadav meet to Akhilesh Yadav

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आगे कहा कि तेजस्वी के यहां आने से देशभर में अच्छा संदेश जाएगा। भाजपा ने देश के हर वर्ग को धोखा दिया है। क्या आम जनता और क्या व्यापारी हर कोई भाजपा को सबक सिखाने का इंतजार कर रहा है। दिल्ली से लेकर कोलकाता तक लोग भाजपा से नाराज हैं।

यह भी पढ़ें:-...कैराना सीट के बदले तेजस्वी यादव ने मायावती को दिया ये शानदार ऑफर

Tejaswi Yadav meet to Akhilesh Yadav 

बता दें कि इससे पहले रविवार को लखनऊ पहुंचे तेजस्वी यादव ने बसपा मायावती से मुलाक़ात कर उन्हें गठबंधन की बधाई दी थी। इसके बाद सोमवार को वह सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलने पहुंचे थे। इस मुलाक़ात के बाद दोनों नेताओं ने मीडिया से बातचीत में भाजपा पर जमकर निशाना साधा। 

Web Title: Tejaswi Yadav meet to Akhilesh Yadav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया