डोनाल्ड ट्रंप ने कहा ​चीन से अच्छे से होती है बातचीत


RAGHVENDRA CHAURASIA 15/01/2019 12:48 PM
359 Views

Wansigation. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चीन के साथ अच्छे संबंध होने की चर्चा की है। इसके साथ ही ट्रंप ने चीन ही नहीं बल्कि भारत,जापान व रूस के साथ संबंध रखना अच्छा बताया है। उन्होंने कहा कि चीन के साथ हमारी बातचीत अच्छे तरीके से हो रही है। ट्रंप ने कहा कि शुल्क की वजह से चीन की अर्थव्यवस्था प्रभावित हुई है। 

Donald Trump Ne Kaha Chin Se Acche Se hoti Hai Baatchit

  वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

  हमारा किसी के साथ अच्छा रिश्ता है

डोनाल्ड ट्रंप ने सोमवार को मीडिया से बात करते हुए बताया कि हमारे रिश्ते चीने के राष्ट्रपति शी चिनपिंग से अच्छा है। ट्रंप ने कहा कि मेरा हर किसी के साथ रिश्ता अच्छा है। उन्होंने कहा कि यह कोई खराब चीज नहीं है बल्कि अच्छी चीज है। ट्रंप ने कहा कि पिछले सप्ताह हमारे देश के कुछ अधिकारी चीन गए थे,मुझे लगता है कि चीन के साथ हमारा करार हो जाएगा। वहीं अगली मीटिंग 30 और 31 जनवरी को वॉशिंगटन में होगी। 

Donald Trump Ne Kaha Chin Se Acche Se hoti Hai Baatchit

  मैं कुछ अलग की तरह चीजें कर रहा हूूं

ट्रंप और चीन के नेता शी चिनफिंग के बीच एक दिसंबर को बढ़ते गतिरोध को तीन महीने तक रोकने पर सहमति बनी थी। ट्र्रंप ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं कुछ चीजें अलग तरह से कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि जो मेरे राष्ट्रपति बनने से पहले करना संभव नहीं था। 

यह भी पढ़ें...प्रयागराज कुंभ 2019 : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने लगाई संगम में डुबकी, शेयर की तस्वीर

 

 

Web Title: Donald Trump Ne Kaha Chin Se Acche Se hoti Hai Baatchit ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया