राजद को जिताने के लिए तेजप्रताप ने उठाया बड़ा कदम, समर्थकों में दौड़ी खुशी की लहर


ABHIMANYU VERMA 15/01/2019 14:37:20
775 Views

Patna. लोकसभा चुनाव में आरजेडी को मजबूत बनाने के लिए तेजप्रताप यादव ने एक बड़ा फैसला लिया है। तेजप्रताप पार्टी की छात्र विंग बनाने वाले हैं, जिस पर आरजेडी के छात्र सम्मेलन में मुहर लगने की संभावना जतायी जा रही है और इसकी अध्यक्षता खुद तेजप्रताप यादव करने वाले हैं। 

Tej Pratap Yadav to create new team of Student RJD wing

बता दें कि पटना यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ चुनाव में मिली हार के बाद तेजप्रताप ने आरजेडी की प्रदेश इकाई को भंग कर दिया था। उस समय छात्र आरजेडी के संरक्षक तेजप्रताप यादव ही थे। चुनाव के नतीजे वाले दिन ही उन्होंने ऐलान किया था कि नई कमेटी की जल्द ही घोषणा की जाएगी। इससे पहले आकाश यादव छात्र आरजेडी के अध्यक्ष थे।

यह भी पढ़ें:-...कैराना सीट के बदले तेजस्वी यादव ने मायावती को दिया ये शानदार ऑफर

Tej Pratap Yadav to create new team of Student RJD wing

गौरतलब है कि पिछले साल नवंबर की शुरुआत में तलाक की अर्जी देने के बाद से तेजप्रताप अपने परिवार से दूरी बनाए हुए हैं। इसी बीच वह काफी समय से गायब भी रहे, लेकिन बीते दिसंबर से ही तेजप्रताप यादव कुछ अधिक एक्टिव हो गए हैं और पार्टी पर अपनी पकड़ को और मजबूत करने में जुटे हैं।

Web Title: Tej Pratap Yadav to create new team of Student RJD wing ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया