मुख्य समाचार
 

प्रिया प्रकाश को श्रीदेवी बनना पड़ा महंगा, ट्रेलर देख बौखलाए बोनी कपूर ने भेजा लीगल नोटिस


NAZO ALI SHEIKH 15/01/2019 14:53:00
304 Views

Mumbai. सोशल मीडिया सेंसेशन प्रिया प्रकाश को भला कौन नहीं जानता, रातों-रात अपने एक वीडियो से लोगों को दीवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश इन दिनों एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार अपने किसी वीडियो को लेकर नहीं, बल्कि उनकी आने वाली फिल्म की वजह से चर्चा में हैं। 

यह भी पढ़ें... सीमा विश्वास ही नहीं, इन एक्ट्रेसेस ने भी कहानी की डिमांड पर उतारे कपड़े

priya prakash ko shrगdevi banana pada mahnga, trailer dekh baukhalai boni kapoor ne bheja leegal notice

दरअसल, प्रिया प्रकाश ने साउथ के बाद अब बॉलीवुड में भी अपना कदम रख दिया है। हाल ही में उनकी डेब्यू फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म का ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म श्रीदेवी की जिंदगी पर बनाई गई है। बता दें कि ट्रेलर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फिल्म में कहीं भी श्रीदेवी को क्रेडिट नहीं दिया गया। साथ ही फिल्म में एक सीन ऐसा है, जिसमें एक्ट्रेस की लाश बाथटब में मिलती है। इससे लोगों को लग रहा है कि ये फिल्म श्रीदेवी पर आधारित है। ट्रेलर रिलीज के बाद ये फिल्म विवादों में फंस गई है।

priya prakash ko shrगdevi banana pada mahnga, trailer dekh baukhalai boni kapoor ne bheja leegal notice

  बोनी कपूर ने भेजा नोटिस

श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत मंबुली को लीगल नोटिस भेजा है। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के निर्देशक ने दी है। उन्होंने कहा, 'हमें पिछले हफ्ते बोनी कपूर की ओर से लीगल नोटिस भेजा गया है और इसे देख लेंगे। 'मैं बता दूं कि मेरी फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है। मैंने बोनी कपूर को बताया भी कि श्रीदेवी एक कॉमन नाम है। फिल्म में प्रिया भी एक एक्ट्रेस का रोल प्ले कर रही हैं। हम देख लेंगे।' बता दें कि फिल्म के निर्देशक ही नहीं प्रिया ने इस बात से साफ इंकार किया कि ये फिल्म श्रीदेवी पर बनी है।

Web Title: priya prakash ko shrगdevi banana pada mahnga, trailer dekh baukhalai boni kapoor ne bheja leegal notice ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया