मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

जन्मदिन विशेष : ...तो मायावती ही होंगी अगली पीएम!


NAZO ALI SHEIKH 15/01/2019 15:38:26
1027 Views

New delhi. बसपा सुप्रीमो मायावती का 63वां जन्मदिन उनके नए आवास 9 माल एवेन्यू में धूमधाम से जन कल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया गया। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से लेकर कई राजनीतिक पार्टियों के दिग्गज नेताओं ने बसपा सुप्रीमो मायावती को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। सोशल मीडिया पर भी कार्यर्का मायावती को बधाई दे रहे हैं। 63वें जन्म दिन पर बसपा सुप्रीमो ने 63 किलो का केक काटा। केक के कटते ही पूरा समां बधाइयों से गूंज उठा। इस दौरान बसपा आंदोलन को लेकर किताब का विमोचन भी किया गया। 

यह भी पढ़ें... कुम्भ के माध्यम से किन्नरों को समाज की मुख्य धारा में लाने का प्रयास !

Birthday special: ... Mayawati will be the next PM!

  देशभर में खुशियां

बसपा सुप्रीमो के जन्मदिन पर पूरे देश में खुशी का माहौल देखते बन रहा है। हर जगह जन्मदिन अपने—अपने तरीके से मनाकर लोग एक दूसरे से खुशयां बांट रहे हैं। कई दिग्गज नेताओं की बधाइयों के बीच बसपा के प्रवक्ता सुधींद्र भदौरिया ने ऐसे खास अंदाज में बधाई दी कि विरोधी पार्टियों में हड़कंप मच गया। वहीं, भदौरिया की बधाई से बसपा और सपा के कार्यकर्ताओं में जोश भर गया। भदौरिया ने ट्वीटर पर लिखा कि भावाी प्रधानमंत्री बसपा सुप्रीमो मायावती को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। ट्वीट में भदौरिया ने बकायदा पोस्ट तैयार करते हुए बसपा सुप्रीमो को बधाई संदेश भेजते हुए शुभकामनाएं दी। उनका यह अंदाज सोशल मीडिया पर भी लोगों को खूब भा रहा है। वहीं, विरोधी पार्टियों में हलचल मची हुई है।  

Birthday special: ... Mayawati will be the next PM!

  जताया सभी का आभार

बसपा सुप्रीमो मायावती ने जन्मदिन के खास मौके पर देशवासियों का आभार जताया। मायावती ने कहा कि सपा और बसपा गठबंधन से बीजेपी नेताओं की नींद उड़ गई है। उन्होंने कहा कि सपा और बसपा को सभी तरह के शिकवों और गिले भूलकर लोकसभा में भारी मतों से विजयी बनाएं। यही उनके जन्मदिन का उनके लिए तोहफा होगा। कांग्रेस और बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि अब तक देश में कांग्रेस और बीजेपी ही राज करती आई है। यही कारण है कि अल्पसंख्यकों और दलितों का विकास नहीं हो पाया। हाल के तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को हराकर जनता ने बड़ा संदेश दिया है। जुमलेबाजी की पार्टी कितने दिनों तक चलेगी।

Web Title: Birthday special: ... Mayawati will be the next PM! ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया