मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

अभ्यर्थियों का इंतजार खत्म, समीक्षा अधिकारी मेन्स की तारीख घोषित


NAZO ALI SHEIKH 15/01/2019 16:47:11
226 Views

Lucknow. यूपी समीक्षा अधिकारी की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों के लिए खुशी की खबर है कि मेन्स की तारीख घोषित कर दी गई है। यूपी समीक्षा अधिकारी की प्री परीक्षा के बाद जिन अभ्यर्थियों ने मेन्स में जगह बनाई वह ऑनलाइन तारीख के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। बताते चलें कि मेन्स परीक्षा का ये शेड्यूल यूपी समीक्षा अधिकारी 2017 का है। उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग ने आधिकारिक वेबसाइट पर परीक्षा की तिथि जारी कर दी है।

Waiting Candidates End, Review Officer Men

यह भी पढ़ें... बोर्ड परीक्षा: भौतिक विज्ञान में सफलता पाने के लिए आसान टिप्स

 

  साइट पर देखें परीक्षा तिथि

अभ्यर्थियों को समीक्षा अधिकारी मेन्स की परीक्षा को लेकर तिथि की जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर तिथियों को जांच करने की सलाह दी जाती है। इसके लिए हम आपको बता रहे है कि कैसे आप मेन्स की घोषित तिथि के बारे में जान सकते हैं। 

यह भी पढ़ें... मायावती के पैर छूकर बोले तेजस्वी, इस कारण जेल में हैं लालू प्रसाद

  ऐसे देखें तारीख

अभ्यर्थी पहले आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर चले जाएं।
इसके बाद उप्र शिक्षा अभियान 2017 परीक्षा शेड्यूल विकल्प पर जाकर क्लिक करें।
यहां आपके सामने डिटेल ओपन होकर आ जाएगी। इसके बाद परीक्षा तिथियों की जांच कर सकते हैं।पहली पाली की परीक्षा प्रात: 9.30 से 11:30 बजे तक है।
वहीं, दूसरी पाली की परीक्षा दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक होगी।

Waiting Candidates End, Review Officer Men

  परीक्षा का अयोजन

बताते चलें कि आयोग परीक्षाएं 17, 18 और 20 फरवरी 2019 को समीक्षा अधिकारी मेन्स/ सहकारी समिति प्रवेश परीक्षा 2017 आयोजित कराएगा। परीक्षा का नाम उप्र शिक्षा अभियान 1017 है। इसके साथ ही आप सभी तरह की जानकारी परीक्षा का नाम: उत्तर प्रदेश शिक्षा अभियान 2017 परीक्षा ऑनलाइन आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर भी देख सकते हैं।

Web Title: Waiting Candidates End, Review Officer Men's Date Announced ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया