मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

PUBG खेलने के लिए मिलेगा 1 करोड़ रुपये का इनाम, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन


SHOBHIT KUMAR 15/01/2019 18:10:27
202 Views

New Delhi. अगर आप भी गेमिंग में दिलचस्पी लेते हैं तो आपने PlayerUnknown’s Battlegrounds यानी कि PUBG जरुर खेला होगा। बीते कुछ महीनों में सबसे ज्यादा लोकप्रिय हुए इस गेम को गूगल प्ले स्टोर से 100 मिलियन से अधिक लोगों ने डाउनलोड किया है। PUBG की लगातार बढ़ती लोकप्रियता को देख चीनी मोबाइल निर्माता कम्पनी OPPO ने इंडिया में PUBG मोबाइल टूर्नामेंट का आयोजन करने का ऐलान किया है। इस टूर्नामेंट के तहत जीतने वाली टीम को ईनाम भी दिए जाएंगे। 

ख़बरों के मुताबिक इस टूर्नामेंट को PUBG मोबाइल इंडिया सीरीज 2019 कहा जा रहा है। यह देश में बतौर नेशनल लेवल इवेंट पर खेला जाएगा। टूर्नामेंट को तीन महीने में 4 अलग-अलग स्टेज पर खेला जाएगा। PUBG मोबाइल टूर्नामेंट के लिए रजिस्ट्रेशन 9 जनवरी से शुरू होकर 23 जनवरी तक होंगे।


ऐसे करें रजिस्ट्रेशन:

  • इस टूर्नामेंट को जीतने के लिए आपको कम से कम 20 लेवल का PUBG प्लेयर होना जरुरी है।
     
  • रजिस्ट्रेशन करने के लिए आपको PUBG मोबाइल इंडिया की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाना होगा। उसके बाद आपको 'Register Now' पर क्लिक करना है।
     
  • रजिस्ट्रेशन के लिए आपको अपनी ईमेल आईडी के जरिए अकाउंट बनाना होगा। इसके बाद ही आप रजिस्टर कर पाएंगे।
  • PUBG मोबाइल टूर्नामेंट के रजिस्ट्रेशन 23 जनवरी तक चलेंगे।
  • टूर्नामेंट के दौरान यूजर्स के पास लेटेस्ट वर्जन का PUBG होना अनिवार्य है।
     
  • Qualifiers game 21 जनवरी से लेकर 27 जनवरी तक होगा। इस दौरान आपको रजिस्टर्ड स्कॉयड के साथ 15 Iranangal match खेलने होंगे।
     
  • 10 फरवरी से 24 फरवरी तक प्ले ऑफ होगा इसमें टॉप 2000 टीम्स पहुंच पाएंगी।
  • इस टूर्नामेंट का ग्रैंड फिनाले 10 मार्च को होगा जहां सिर्फ 20 टॉप टीम पहुंचेंगी।

Rs 1 crore reward for playing PUBG

Web Title: Rs 1 crore reward for playing PUBG ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया