मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

फेसबुक मैसेंजर में आया WhatsApp जैसा बड़ा बदलाव


SHOBHIT KUMAR 16/01/2019 11:56:44
171 Views

New Delhi. सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ने अपने मैसेंजर एप्लीकेशन में एक बड़ा बदलाव करने का ऐलान किया है। इस बदलाव के साथ यूजर्स व्हाट्सएप की तरह अपने तरफ से भेजे गये मैसेज को सेंड होने के बाद भी अनसेंड कर पाएंगे। फ़िलहाल ये फीचर बीटा वर्जन के लिए उपलब्ध है।facebook soon get new feature like instagram unsend message

हालांकि सर्च इंजन पर शेयर एक स्क्रीनशॉट में साफ दिख रहा है। फेसबुक मैसेंजर पर भेजा हुआ मैसेज डिलीट करने पर दो ऑप्शन आएंगे, जिसमें से एक विकल्प अनसेंड मैसेज का रहेगा, वहीं दूसरा डिलीट का। हालांकि कंपनी की ओर से इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि वह मैसेज भेजने के कितने समय बाद तक उसे दोनों तरफ से डिलीट कर पाएंगे।

डार्क मोड भी होगा लॉन्च 

फेसबुक मैसेंजर नए अपडेट के साथ एंड्रॉयड के लिए भी डार्क मोड का परीक्षण कर रहा है। इससे पहले जानकारी आई थी कि डार्क मोड का परीक्षण ios वर्जन पर किया जा रहा है।

Web Title: facebook soon get new feature like instagram unsend message ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया