मुख्य समाचार
पश्चिम बंगाल में किशोर सहित दो लोगों की मौत, भड़की हिंसा रेलवे भर्ती बोर्ड इस तिथि को जारी करेगा सीबीटी का एडमिट कार्ड गरीब की जमीन से कब्जा हटाने में लग रहे महीनों भविष्य के आर्यावर्त का असली चेहरा दिखाती है वेब सीरीज 'लैला' अधिकारी के फार्म हाउस पर दुष्कर्म मामले में अखिलेश समेत 7 गिरफ्तार, मुलायम और बाउंसर अभी भी फरार  लखनऊवासियों को ख़ूब रास आ रहे मेट्रो के सोवनियर आइटम्स निलंबित कोटेदार की दुकान निरस्त करने की जिलाधिकारी से मांग देह व्यापार की सूचना पर पहुंची पुलिस तो चौंकाने वाला हुआ खुलासा मेट्रो स्टेशन पर युवती को देख युवक करने लगा मास्टरबेट, तमाशा देखते रहे लोग ओडिशा: इस दिन जारी होगा CHSE+2 का परिणाम, शिक्षामंत्री ने की घोषणा वृहद कुक्कुट एवं लघु पशु एक दिवसीय राज्य स्तरीय कार्यशाला का आयोजन 20 को 91 हजार करोड़ कर्ज घोटाले में ED की गिरफ्त में दो बड़े ऑफिसर, मामले की पहली गिरफ्तारी यूपी में अपराधों की बाढ़ के बावजूद भाजपा सरकार के कानों पर नहीं रेंग रही जूं : अखिलेश टीम इंडिया को झटका, धवन पूरे वर्ल्ड कप से बाहर, ऋषभ पंत हुए शामिल
 

रणवीर सिंह ने किया खुलासा, हॉलीवुड का ऑडिशन देकर भी इसलिए नहीं किया साइन


NAZO ALI SHEIKH 16/01/2019 12:23:47
196 Views

Mumbai. बॉवीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर इन दिनों एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से शादी और सिंबा की कामयाबी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। 2018 में भी रणवीर ने पद्मावत जैसी बेहतरीन सुपरहिट फिल्म दी थी। सिंबा तो इस कदर हिट हुई कि बॉक्स ऑफिस पर भी अपना कब्जा बना लिया है। रणवीर बॉलीवुड जगत में सिंबा के बाद अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। बताते चलें कि रणवीर ने हॉलीवुड फिल्मों में भी कई बार ऑडिशन दिया। लेकिन फिल्में साइन नहीं की। इसका खुलासा भी उन्होंने किया है।

यह भी पढ़ें... सलमान ने किया अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, हजार औरतों के साथ ...

ranveer singh khulasa, bollywood ka auditionin dekar bhi isalie nahin kiya sign

  स्टारडम बनाने की रेस में आगे

दरअसल, रणवीर एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहे हैं। सिम्बा की सफलता के बाद बॉलीवुड में स्टाडरम पाने की रेस में वह सबसे आगे निकल चुके हैं। या यू माने तो रणवीर का स्टारडम लगभग पक्का ही हो गया है। अब रणवीर की आने वाली फिल्म गली ब्वॉय भी जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के ट्रेलर ने भी धमाल मचाना शुरू कर दिया है। इस समय वह फिल्म के प्रमोशन में ही काफी व्यस्त चल रहे हैं। 

ranveer singh khulasa, bollywood ka auditionin dekar bhi isalie nahin kiya sign

यह भी पढ़ें... प्रिया प्रकाश को श्रीदेवी बनना पड़ा महंगा, ट्रेलर देख बौखलाए बोनी कपूर ने भेजा लीगल नोटिस

  नहीं कर पाए हॉलीवुड फिल्म

रणवीर ने हॉलीवुड फिल्मों में ऑडिशन देने के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि शूटिंग के अलग अलग शेड्यूल के कारण साइन नहीं कर सके। हालांकि, उन्होंने ये नहीं बताया कि किस हॉलीवुड फिल्मों के लिए ऑडिशन दिया। जबकि उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण हॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं। खबर यह भी है कि जल्द ही हॉलीवुड फिल्मों को लेकर वह फैन्स को खुसी भरी खबर दे सकते हैं। 

Web Title: ranveer singh khulasa, bollywood ka auditionin dekar bhi isalie nahin kiya sign ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया