मोदी सरकार छोटे-मझोले उद्यमियों को दे सकती है बड़ा तोहफा


RAGHVENDRA CHAURASIA 16/01/2019 14:58:15
152 Views

New Delhi. मोदी सरकार चुनाव से पहले देश की जनता को रिझाने के कई बड़े फैसले लेने की तैयारी में है। इसी कड़ी में सरकार सूक्ष्म लघु और मध्यम उद्यम मंत्रालय की मदद के लिए कोई बड़ा फैसला लेकर छोटे और मझोले उद्यमियों को बड़ा तोहफा दे सकती है। इसके अलावा सरकार कई और मंत्रालय से जनता को सहूलियत देने की तैयारी में है। 

Modi Sarkar Chhote Majhaule Udmiyon Ko De Sakte Hai Bada Tohpfa

  वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

  मोदी कैबिनेट बैठक में होंगे कई अहम फैसले

प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में कैबिनेट बैठक शुरु हो गई है। सूक्ष्म लघु मध्यम उद्यम मंत्रालय की मदद के लिए सरकार बड़ा फैसला ले सकती है। इसके अलावा भारतीय निर्यात आयात बैंक(एक्जिम बैंक)में पूंजी डालने पर विचार विर्मश किया जा सकता है। बताया यह भी जा रहा है कि अगले दो सालों में सरकार एक्जिम बैंक को अतिरिक्त 6 हजार करोड़ रुपये दे सकती है। सरकार ने पिछले वित्त वर्ष में भी 500 करोड़ रुपये की पूंजी एक्जिम बैंक में डाली थी। 

Modi Sarkar Chhote Majhaule Udmiyon Ko De Sakte Hai Bada Tohpfa

  पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन पर हो सकता है फैसला

इस बैठक में भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (BPCL) के नुमालीगढ़ रिफाइनरी के विस्तार पर भी फैसल हो सकता है। ऐसा माना जा रहा है कि सरकार रिफाइनरी की क्षमता 6 से 8 मिलियन टन तक बढ़ा सकती है। इसके साथ ही इस बैठक में बॉटलिंग प्लांट लगाने को लेकर भी फैसला हो सकता है। 

यह भी पढ़ें..पीआरडी जवानों का प्रदर्शन जारी, वर्दी-वर्दी के बीच हुई धक्का मुक्की और झड़प

 

 

Web Title: Modi Sarkar Chhote Majhaule Udmiyon Ko De Sakte Hai Bada Tohpfa ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया