मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

अमेरिका के एक अखबार ने किया दावा,डोनाल्ड ट्रंप ने दिया इस्तीफा


RAGHVENDRA CHAURASIA 17/01/2019 13:25 PM
211 Views

Washington. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के इस्तीफे की फर्जी खबर दुनिया भर में फैल गई है। इसको लेकर अमेरिका समेत दुनिया भर में ट्रंप विरोधी लोग जश्न मनाने लगे। बुधवार को अमेरिका में वॉशिंगटन पोस्ट मेें ट्रंप के इस्तीफे की फर्जी खबर का संस्करण खुले आम वितरण किया गया।

America Ke Akbhar Ne Kiya Dawa, Donald Trump Ne Diya Isphita

  वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

  एक महिला फ्री में बांट रही थी अखबार

व्हाइट हाउस के बाहर एक महिला फ्री में वॉशिंगटन पोस्ट का यह विशेष संस्करण बांट रही थी। महिला आने -जाने वालों से कह रही थी कि यह विशेष संस्करण है इसे ले लिजिए यह आपको कभी नहीं मिलेगा। महिला जबरदस्ती लोगों को अखबार दे रही थी कहा पढिए। 

America Ke Akbhar Ne Kiya Dawa, Donald Trump Ne Diya Isphita

  इस मामले की जांच की जा रही है

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की फर्जी खबर का मामला फैलने के बाद कोहराम मच गया। वॉशिंगटन पोस्ट ने ट्वीट कर अपना स्पष्टीकरण जारी किया। वॉशिंगटन पोस्ट ने कहा कि ट्रंप के इस्तीफे की फर्जी न्यूज वाले अखबार का वितरण किया। इस फर्जी न्यूज पेपर से वॉशिंगटन पोस्ट का कोई लेना-देना नहीं है। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है। इस मामले पर डोनाल्ड ट्रंप व व्हाइट हाउस की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

आपको बता दें कि अमेरिका में मेक्सिको की दीवार को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। डोनाल्ड ट्रंप मेक्सिको की दीवार बनाने के लिए संसद यानी कांग्रेस से फंड को मंजूरी देने की मांग कर रहे हैं,मगर डेमोक्रेटस सांसद इसके पक्ष में नहीं हैं। इसी कारण अमेरिका में 8 लाख से ज्यादा कर्मचारी छुट्टी पर हैं और जो काम कर रहे हैं वह बिना पैसे के काम कर रहे हैं। ट्रंप कई बार धमकी दे चुके हैं अगर पैसा मंजूर नहीं हुआ तो आपातकाल भी लागू कर देंगे।

यह भी पढ़ें...कुंभ में विहिप शिविर से राम मंदिर निर्माण की गूंज

 

 

Web Title: America Ke Akbhar Ne Kiya Dawa, Donald Trump Ne Diya Isphita ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया