प्रतिबंध के बाद न किसी का फोन उठा रहे और न ही घर से निकल रहे हार्दिक पांड्या


SUJEET KUMAR 17/01/2019 13:52:54
451 Views

New Delhi. टीवी टॉक शो 'कॉफी विद करण' में महिलाओं के प्रति विवादित टिप्पणी करने के बाद विवादों में घिरे भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या अब किसी भी शख्स से बात नहीं कर रहे हैं और न ही वह अपने घर से बाहर निकल रहे हैं। बता दें कि महिलाओं के खिलाफ दिए गए बयान के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने उन्हें प्रतिबंधित कर दिया था और ऑस्ट्रेलिया दौरे से उन्हें वापस बुला लिया गया था। 

hardik pandya refuses to step out of home not taking calls did not even celebrate makar sankranti reveals Father

पंड्या के पिता हिमांशु का कहना है कि उन्होंने (हार्दिक) सोशल मीडिया का इस्तेमाल करना बंद कर दिया है। हार्दिक ने मकर संक्रांति भी नहीं मनाई, हार्दिक का परिवार बड़ौदा से है और गुजरात में यह त्योहार के बेहद खास है।

यह भी पढ़ें...पांड्या के विवादित बयान पर कोहली ने दिया बड़ा बयान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिमांशु ने कहा, 'यह खास त्योहार है, गुजरात में पब्लिक छुट्टी रहती है, लेकिन हार्दिक पतंग नहीं उड़ा रहा है। उसे पतंग उड़ाना पसंद है, लेकिन उसे क्रिकेट के व्यस्त कार्यक्रम के कारण घर पर रहने का मौका नहीं मिला था।' उन्होंने कहा, 'इस बार वह घर पर है और उसके पास पतंग उड़ाने का मौका है, लेकिन अजीब स्थिति के कारण वह त्योहार मनाने के मूड में नहीं है।' हार्दिक के साथ सलामी बल्लेबाज केएल राहुल भी शो में पहुंचे थे और उन पर भी प्रतिबंध है। हिमांशु ने कहा, पांड्या प्रतिबंध से काफी निराश हैं और टीवी पर उसने जो कहा, उसका उसे पछतावा है। उसने ऐसा दोबारा न करने की कसम खाई है।

hardik pandya refuses to step out of home not taking calls did not even celebrate makar sankranti reveals Father

यह भी पढ़ें... महिलाओं पर अश्लील टिप्पणी करना पंड्या और राहुल को पड़ा भारी, वनडे से हुए बाहर

गौरतलब है कि प्रशासकों की समिति (सीओए) ने इन दोनों पर दो मैचों का प्रतिबंध लगाने की सिफारिश की थी, पर बीसीसीआई इन दोनों की सजा के बारे में अभी कोई अंतिम फैसला नहीं लिया है। वहीं बीसीसीआई के एक अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई से कहा था, सीईओ ने टेलीफोन के जरिये उनसे बात की। उन्होंने संक्षिप्त बातचीत की। उन्होंने सिर्फ उस पर बात की जो उन्होंने कारण बताओ नोटिस के जवाब में लिखा था।

Web Title: hardik pandya refuses to step out of home not taking calls did not even celebrate makar sankranti reveals Father ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया