मुख्य समाचार
 

आखिरी मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम में हुआ बदलाव, इस खिलाड़ी को मिली जगह


SUJEET KUMAR 17/01/2019 14:02:46
262 Views

New Delhi. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला शुक्रवार (18 जनवरी) को मेलबर्न में खेला जाएगा। इस मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम में बदलाव किए गए हैं। मेजबान टीम ने एडम जाम्पा और बिली स्टेनलेक को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है। 

india vs australia 3rd odi
क्रिकेट डॉट कॉम एयू के मुताबिक बिली स्टानलेक को तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडोर्फ की जगह टीम में शामिल किया गया है। जेसन बेहरेनडोर्फ को पीठ दर्द की शिकायत थी इसलिए उन्हें तीसरे वनडे से बाहर रखा गया है। जबकि नैथन लायन को एडम जाम्पा के लिए जगह खाली करनी पड़ी है। मेलबर्न रेनेगेड्स के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन को टीम में कवर के तौर पर बुलाया गया है। 

यह भी पढ़ें...  कप्तान कोहली ने की धोनी की जमकर तारीफ, कहा- इसमें कोई शक नहीं कि वह टीम का हिस्सा

बता दें कि सिडनी में खेले गए पहले वनडे में हार के बाद भारत ने दूसरे वनडे में शानदारी जीत हासिल की है। इस जीत के बाद दोनों टीमें अब बराबरी पर है। अब सीरीज का फैसला मेलबर्न में होगा, यहां जीतने वाली टीम के नाम जिलेट वनडे ट्रॉफी हो जाएगी। 

ऑस्ट्रेलिया वनडे टीम : एरोन फिंच (कप्तान), एलेक्स कैरी, उस्मान ख्वाजा, शॉन मार्श, पीटर हैंड्सकाम्ब, मार्कस स्टोइनिस, ग्लेन मैक्सवेल, जाए रिचर्डसन, पीटर सिडल, एडम जाम्पा और बिली स्टानलेक.

 

Web Title: india vs australia 3rd odi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया