मुख्य समाचार
कर्मचारियों की लापरवाही से आचार संहिता का उल्लंघन जारी रासायनिक हमलों के दौरान 24 घण्टे तक सैनिकों की रक्षा करेगा एबीसी सूट सावधान: चाय पीने से हो सकता है कैंसर  छपाक का फर्स्ट लुक जारी, दीपिका पादुकोण का ऐसा रूप कभी नहीं देखा होगा आपने आरजेडी का कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज कांग्रेसी की सीट पर उतारा अपना उम्मीदवार चुनाव ड्यूटी को सजा न समझें, बल्कि चुनौती समझकर कार्य करें बड़ी खबर : मॉर्निंग वॉक पर निकले बसपा नेता की हत्या पाकिस्तान की फायरिंग में एक जवान शहीद, भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब #IPL2019 : BCCI ने IPL उद्घाटन समारोह की राशि सैन्य बलों को दी भारतीय नौसेना ने मोजाम्बिक में 192 लोगों की बचाई जान इनटू लीगल वर्ल्ड की पहली वर्षगांठ सम्पन्न लोकसभा चुनाव: हेमा के खिलाफ उतरीं डांसर सपना तो ये होंगे नतीजे, मथुरा सीट में होगा... सच बोल रहे थे लालू के बेटे तेजप्रताप, सही साबित हुए ऐश्वर्या के खिलाफ आरोप! #IPL2019 : IPL में एंट्री करते ही रैना ने रचा इतिहास #IPL2019 : ओपनिंग मैच गंवाकर कोहली ने कहा, हम वापसी करेंगे मायूस शाहनवाज ने टिकट कटने की यह बताई वजह
 

अखिलेश पर हमलावर हुए अमर सिंह, मुलायम की बहुंओं को लेकर कही बड़ी बात 


GAURAV SHUKLA 17/01/2019 15:03:09
1107 Views

Lucknow. कभी मुलायम सिंह के खास रहे अमर सिंह इन दिनों समाजवादी पार्टी पर निशाना साधने से नहीं चूक रहे हैं। इस बार आजम खान ने सवर्ण आरक्षण के मुद्दे पर सपा-बसपा गठबंधन के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। इसी कड़ी में सवर्ण आरक्षण को लेकर संभल से सपा-बसपा गठबंधन के उम्मीदवार और सांसद रामगोपाल यादव की टिप्पणी पर अमर सिंह ने कहा कि मुलायम सिंह यादव के परिवार में तीन बहुंए सवर्ण परिवार से हैं। 

amar singh on mulayam singh and akhilesh yadav
अमर सिहं ने कहा कि जब उन्हें सवर्णों की बेटियों को बहू बनाने में कोई परेशानी नहीं है तो फिर सवर्ण आरक्षण के खिलाफ वह नफरत क्यों दिखाते हैं। अमर सिंह ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा कि देश की भलाई के लिए इस बार लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत की लिए प्रार्थना करते हैं। अमर सिंह ने सपा बसपा गठबंधन को मौकापरस्त राजनीति का उदाहरण बताया है। उन्होंने कहा का राजनीति में कोई स्थायी दोस्त या दुश्मन नहीं होता। अखिलेश पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पिता की कुर्बानियों को भुलाकर यह गठबंधन किया गया है। 

amar singh on mulayam singh and akhilesh yadav

Web Title: amar singh on mulayam singh and akhilesh yadav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया