मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

आईआईएम रोड के किनारे लगा गन्दगी का अम्बार


LEKHRAM MAURYA 17/01/2019 14:43:42
101 Views

 Dirt on the edge of the IIM road

आईआईएम रोड के किनारे लगा गन्दगी का अम्बार
लखनऊ।​​​​​​जहां एक ओर राजधानी मे स्वच्छता सप्ताह मनाया जा है और स्वच्छता की रेटिंग बढ़ाने के लिए सड़कों की मशीनों से धुलाई तथा सड़को की रोजाना सफाई की जा रही है। वहीं दूसरी ओर राजधानी से जुड़े कई इलाके ऐसे हैं जहॉ सड़कों के पास और बीच मे बने डिवाइडर्स पर इतनी गन्दगी फैली हुई है। जैसे इन क्षेत्रों पर किसी भी अधिकारी या नेता की निगाह नहीं पड़ती। मड़ियांव से भिठौली होते हुए आईआईएम से दुबग्गा जाने वाले रोड के किनारे इतनी गन्दगी है कि इसको न नगर निगम देख रहा है न ही लोकनिर्माण विभाग । इसके अलावा दुबग्गा के आस पास सभी सड़कों पर इसी प्रकार गन्दगी का अम्बार देखा जा सकता है। दुबग्गा के साथ ही नये बने मोहल्ले का हाल भी ऐसा ही है। 

 

 

 Dirt on the edge of the IIM road

 

Web Title: Dirt on the edge of the IIM road ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया