मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

बसपा में परिवारवाद नहीं लेकिन भतीजे को अभियान से जोड़ूंगी : मायावती 


GAURAV SHUKLA 17/01/2019 16:19 PM
150 Views

Lucknow. बसपा सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को बड़ा बयान देते हुए कहा कि वह अपने भाई  के बेटे आकाश को बीएसपी अभियान से जोड़ेंगी। उन्होंने कहा कि आकाश को बसपा में जगह मिलेगी। मायावती ने हमलावर होते हुए कहा कि मेरा जन्मदिन होने के कारण मेरा भतीजा आकाश मेरे साथ दिखा था लेकिन उसे बढ़ा चढ़ाकर दिखाया गया। 

bsp supremo mayawati ka bada bayan akash ko party se jodengi

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि आकाश जन्मदिन की वजह से मेरे साथ दिखाई देता है। लेकिन बसपा की लोकप्रियता में बढ़ोत्तरी और सपा के साथ गठबंधन उन नेताओं और दलों में अशांति पैदा कर रही है जो दलित विरोधी है। हमारे सामने आकर लड़ने के बजाए हमारे खिलाफ अनर्गल बयानबाजी कर षडयंत्र रचा जा रहा है। उन्होंने कहा मैं कांशीराम की शिष्या हूं और जैसे का तैसा जवाब देने के लिए आकाश को बसपा आंदोलन में शामिल करूंगी। उसे सीखने का मौका मिलेगा। इससे अगर किसी को भी कोई परेशानी होती है तो उसकी कोई परवाह मुझे नहीं है। 

 

Mayawati: Rise in the popularity of BSP & its alliance with SP has created unrest among parties & leaders who are anti-Dalits & casteist. Instead of fighting us fair and square they are making absurd remarks against us and conspiring with some casteist and anti-Dalit TV channels. pic.twitter.com/XFsqiSKqZx

— ANI (@ANI) January 17, 2019

 

Web Title: bsp supremo mayawati ka bada bayan akash ko party se jodengi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया