मुख्य समाचार
बिग बॉस 13 का पहला टीजर रिलीज, दर्शक कभी नहीं भूल पाएंगे ये सीजन आश्रम में दो महिलाओं से रेप का मामला, पुलिस जांच में जुटी ICSI CS परीक्षा का परिणाम घोषित, जानें कब तक होगा एक्टिव निवेशकों का करोड़ों लेकर रियल एस्टेट कंपनी फरार भाजपा को रोकने के लिए अखिलेश यादव अब इस पार्टी से करने जा रहे गठबंधन, सियासी सरगर्मी बढ़ी यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप: इतिहास रचने से एक कदम दूर पीवी सिंधु... यूपी: सूबे में जल्द हो सकता है एक नए गठबंधन का ऐलान, इन दलों के नेताओं की बढ़ी नजदीकियां राहुल के कश्मीर दौरे पर भड़के इकबाल अंसारी, दे डाली ये नसीहत आम आदमी की थाली से ये सब्जियां हुईं गायब, आगे भी राहत की उम्मीद नहीं
 

अवैध खनन मामला: अखिलेश यादव पर शिकंजा कसने की तैयारी में ईडी


ABHIMANYU VERMA 18/01/2019 10:31 AM
138 Views

Lucknow. यूपी के हमीरपुर के अवैध खनन मामले में ईडी की ने आईएएस अफसर बी.चंद्रकला व एमएलसी रमेश कुमार मिश्रा सहित 11 लोगों के खिलाफ मनी लांड्रिंग एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। साथ ही इस मामले में ईडी आईएएस अफसर बी.चंद्रकला समेत अन्य आरोपियों से पूछताछ कर सकती है। वहीं, इस मामले में पूछताछ के दायरे में पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी आ सकते हैं। उनसे भी इस मामले में ईडी पूछताछ कर सकती है।  

ED may question Akhilesh Yadav in Hamirpur illegal mining case

बता दें कि सीबीआई ने 2012 से 2016 के बीच हुए अवैध बालू खनन के मामले में एफआईआर दर्ज की है। पिछले दिनों सीबीआई ने आईएएस अफसर बी चन्द्रकला के घर भी छापा मारा था। ईडी ने आरोपितों को अवैध खनन मामले में नोटिस जारी किया है। ईडी ने सीबीआई की ओर से दर्ज की एफआईआर के आधार पर जांच के लिए केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:-...आईएएस बी. चंद्रकला सहित 11 के खिलाफ केस दर्ज

 ED may question Akhilesh Yadav in Hamirpur illegal mining case

इस मामले में हमीरपुर की तत्कालीन डीएम आईएएस बी. चंद्रकला के अलावा मोइनुद्दीन, खनन अफसर, हमीरपुर, राम आसरे प्रजापति, खनन क्लर्क, हमीरपुर, रमेश कुमार मिश्रा, दिनेश कुमार मिश्रा, अम्बिका तिवारी, संजय दीक्षित सत्यदेव दीक्षित, हमीरपुर (लीज होल्डर), रामअवतार सिंह, करन सिंह और आदिल खान शामिल हैं।

Web Title: ED may question Akhilesh Yadav in Hamirpur illegal mining case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया