मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

मोदी ने लालू के करीबी को एनडीए में आने का दिया बड़ा ऑफर, आरजेडी में मचा हड़कंप


ABHIMANYU VERMA 18/01/2019 11:19:44
353 Views

Patna. बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद की तारीफ की है। साथ ही उन्होंने आरजेडी पर रघुवंश प्रसाद को उचित सम्मान न देने का आरोप लगाते हुए एनडीए में शामिल होने का न्योता भी दिया है।

Sushil Modi offers RJD leader Raghuvansh Prasad to join NDA

दरअसल, सुशील मोदी गुरवार को पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि रघुवंश जैसे नेता को आरजेडी में उचित सम्मान नहीं मिल रहा है और न ही उनकी बातें सुनी जा रही हैं। उन्हें आरजेडी छोड़कर एनडीए के साथ आ जाना चाहिए। 

यह भी पढ़ें:-...अवैध खनन मामला: अखिलेश यादव पर शिकंजा कसने की तैयारी में ईडी

Sushil Modi offers RJD leader Raghuvansh Prasad to join NDA

बता दें कि रघुवंश प्रसाद सिंह ने बुधवार को सवर्ण आरक्षण के मामले में लोगों को ठगने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी की ओर से सवर्ण आरक्षण को लेकर संसद में जो रुख अपनाया गया था, उस पर पार्टी के भीतर विचार हो रहा है। 

Sushil Modi offers RJD leader Raghuvansh Prasad to join NDA

 

उन्होंने कहा कि आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद भी सवर्णों के समर्थन में बोलते रहे हैं। पहले आरजेडी के घोषणा पत्र में भी इस बात का जिक्र किया गया था। पार्टी के नेताओं ने जाना नहीं और देखा नहीं। सभी पार्टियों ने इस आरक्षण का समर्थन कर दिया। 

Web Title: Sushil Modi offers RJD leader Raghuvansh Prasad to join NDA ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया