मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

आम चुनाव से पहले विपक्षी खेमा होगा एकजुट,सत्ताधारी दल हैरान


RAGHVENDRA CHAURASIA 18/01/2019 19:42 PM
48 Views

Kolkata. आम चुनाव का मुकाबला रोमांचक होने वाला है। एक बार फिर विपक्षी खेमा मोदी के खिलाफ एक मंच पर अपनी ताकत दिखाने को तैयार है। जिसकी तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है। विपक्षी खेमा की तैयारी से बीजेपी में कोहराम मचा हुआ है। 

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Loksabha Chunav Se pahle Vipashi Dal Hoga Aikjut

  कोलकाता में ममता की हुंकार

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी शनिवार को कोलकाता में विशाल रैली को संबोधित करेंगी। ममता की रैली में देश भर के विपक्षी दल के नेता जुटेंगे। विपक्षी नेताओं के जुटने का मतलब यही है कि पश्चिम बंगाल में मोदी के जादू का असर न पड़े। ममता की रैली में शामिल होने के लिए कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी रवाना हो चुके हैं। 

Loksabha Chunav Se pahle Vipashi Dal Hoga Aikjut

  मायावती व अखिलेश यादव रैली में होंगे शामिल

बताया जा रहा है कि कोलकाता में टीएमी की रैली में उत्तर भारत से बसपा  मुखिया मायावती व सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव शामिल होंगे। इसके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष इस रैली में नहीं जाएंगे। कांग्रेस की तरफ से लोकसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे व अभिषेक मनु सिंघवी शामिल होंगे। खबर यह भी है कि ममता की रैली में 20 पार्टियों के नेता ​इसमें शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें..प्रधानमंत्री पद के लिए मायावती बनीं दूसरी पसंद, बीजेपी-कांग्रेस में खलबली

 

Web Title: Loksabha Chunav Se pahle Vipashi Dal Hoga Aikjut ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया