मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

चुनावी मौसम में राहुल गांधी और सोनिया गांधी का UP दौरा


SUJEET KUMAR 19/01/2019 10:01 AM
99 Views

Lucknow. कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अपने दो दिवसीय दौरे पर अमेठी आ रहे हैं। उनके साथ कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और उनकी मां सोनिया गांधी भी रायबरेली आ रही हैं। कांग्रेस अध्यक्ष का यह दौरा 23 जनवरी से शुरू होगा। चुनावी मौसम में इस दौरे को काफी खास माना जा रहा है। इस दौरे के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है। राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में पार्टी के कार्यक्रमों के अलावा जिला सतर्कता एवं निगरानी समिति की बैठक में भाग ले सकते हैं।  

 rahul gandhi to visit amethi sonia gandhi to be in rae bareli on 23 and 24 january says congress leader जिला कांग्रेस के प्रवक्ता अनिल सिंह के मुताबिक, राहुल गांधी 23 जनवरी को अपनी मां और वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी के साथ जिले के फुर्सतगंज हवाई अड्डे पर उतरेंगे। यहां से सोनिया गांधी रायबरेली जाएंगी, जबकि राहुल गांधी अमेठी का दौरा करेंगे। वह तिलोई तहसील क्षेत्र के पंचायत प्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे। इसके अलावा वह कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे। 

यह भी पढ़ें...चुनाव के बाद भाजपा को MP में लगा एक और बड़ा झटका, दो दिग्गज नेता कांग्रेस में शामिल

सिंह ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष जिला सतर्कता और अनुश्रवण समिति की बैठक करेंगे, यह बैठक कलेक्ट्रेट में होगी। इसी के साथ ही वह कांग्रेस नेता जगदीश पीयूष के घर गौरीगंज भी जाएंगे। यहां वह पार्टी नेताओं को संबोधिक करेंगे। इसके बाद वह 24 जनवरी को वापस दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

Web Title: rahul gandhi to visit amethi sonia gandhi to be in rae bareli on 23 and 24 january says congress leader ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया