बीजेपी का राहुल पर हमला : जब बहनजी ने छोड़ दिया तो स्वाभाविक है वह दीदी को याद करें


GAURAV SHUKLA 19/01/2019 12:31 PM
129 Views

Lucknow. टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी की विपक्षी दलों की रैली का समर्थन करने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल पर बीजेपी ने शुक्रवार को जमकर हमला बोला। बीजेपी ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि यह स्वाभाविक है कि बहनजी के छोड़ने के बाद वह दीदी को याद करेंगे। कोलकाता में बीजेपी के खिलाफ होने वाली इस ऐतिहासिक रैली को लेकर संभावनाएं जताई जा रही हैं कि इसमें 20 से अधिक विपक्षी दलों के नेताओं के शरीक होने की उम्मीद है। 

rahul gandhi ka bjp par hamla kaha bahnji ke chodne par didi ko yad karenge rahul
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि रैली से भगवा पार्टियों के प्रतिद्वंद्वियों के बारे में खुलासा होता है कि वह अपने बूते मुकाबला नहीं कर सकते हैं। वहीं, जब राहुल को लेकर सवाल हुआ तो स्मृति ने जवाब दिया कि जब बहनजी ने छोड़ दिया, तब यह स्वाभाविक है कि वह दीदी को याद करेंगे। 

rahul gandhi ka bjp par hamla kaha bahnji ke chodne par didi ko yad karenge rahul

Web Title: rahul gandhi ka bjp par hamla kaha bahnji ke chodne par didi ko yad karenge rahul ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया