मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, कई दिग्गज नेता कांग्रेस के संपर्क में


SUJEET KUMAR 19/01/2019 13:58:53
1513 Views

Bhopal. आगामी लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को एक बड़ा झटका लगना तय माना जा रहा है, क्योंकि यहां भाजपा के कई नेता कांग्रेस के खेमे में आने का मन बना रहे हैं। यहां भाजपा के कई विधायक कांग्रेस में शामिल होने के लिए पार्टी नेताओं के संपर्क में हैं। इस बात की जानकारी ऊर्जा मंत्री हर्ष यादव ने दी है। यादव का बयान राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और भाजपा विधायक गोपाल भार्गव के गुरुवार को दिए उस बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि राज्य सरकार इस साल आम चुनावों के बाद अपने आप ही गिर जाएगी।

madhya pradesh several bjp mlas in connection to join congress

ऊर्जा मंत्री ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, भाजपा प्रदेश में सत्ता में लौटने के दिवा स्वप्न देखने छोड़ दे। मुख्यमंत्री कमलनाथ मैनेजमेंट गुरु हैं। प्रदेश में दस साल तक कांग्रेस की सरकार ही रहने वाली है। हाल ही में भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी दावा किया था कि कांग्रेस सरकार उनकी पार्टी की दया पर चल रही है और भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व की एक छींक पार्टी को वापस सत्ता पर काबिज करवा सकती है।

यह भी पढ़ें...चुनाव के बाद भाजपा को MP में लगा एक और बड़ा झटका, दो दिग्गज नेता कांग्रेस में शामिल  

गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर माह में हुए मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने जीत दर्ज कर 15 साल बाद सत्ता में वापसी की थी। इसमें कांग्रेस और भाजपा की बीच टक्कर थी, जिसमें कांग्रेस को 114 सीट, जबकि भाजपा 109 सीटों मिली थी। मध्य प्रदेश में 15 साल से बीजेपी की सरकार थी। 

 

Web Title: madhya pradesh several bjp mlas in connection to join congress ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया