मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार! किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

मंत्री अपने रिश्तेदारों को न बनाएं निजी सचिव : सीएम योगी


ABHIMANYU VERMA 19/01/2019 15:18:16
228 Views

Lucknow. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सरकार के मंत्रियों को अपने रिश्तेदारों को अपने स्टाफ में रखने या निजी सचिव न बनाने की नसीहत दी है। उन्होंने कहा है कि मंत्रियों को अपने रिश्तेदारों को अपने स्टाफ में रखने या निजी सचिव बनाने से बचना चाहिए। ऐसा करने से जनता के बीच अच्छा संदेश जाएगा और उनकी छवि भी अच्छी होगी। 

CM Yogi said that ministers should not make relatives their private secretary

बता दें कि सीएम योगी ने शुक्रवार को लोकभवन में राज्यमंत्रियों और राज्यमंत्री के साथ बैठक दौरान ये बात कही। साथ ही सीएम ने मंत्रियों को जनता से सीधा संवाद कायम करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि उन्हें जिन जिलों का प्रभारी बनाया गया उन क्षेत्रों में जाकर वह जनता की समस्याएं सुनें और उन्हें दूर करने का प्रयास करें। 

यह भी पढ़ें...यूपीए की नैया पार लगाएंगे किसान!

CM Yogi said that ministers should not make relatives their private secretary

सीएम योगी ने भी कहा कि जनता से जुड़ी तमाम शिकायतें ऐसी होती हैं जिन्हें उसी समय अफसरों से बात करके दूर किया जा सकता है। मंत्रियों को जनता की समस्याएं जरूर सुननी चाहिए और अफसरों से बात करनी चाहिए। इसके अलावा सीएम ने मंत्रियों को अपने-अपने दिए गए जिलों में दौरा बढ़ाने की बात भी कही।

Web Title: CM Yogi said that ministers should not make relatives their private secretary ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया