मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

BJP को धूल चटाने लिए लालू ने जेल में बनाया मास्टर प्लान, RJD में दौड़ी की खुशी की लहर


ABHIMANYU VERMA 19/01/2019 16:00:37
1307 Views

Patna. लोकसभा चुनाव के लिए लालू प्रसाद यादव की जमानत पर संशय बरकरार है। उनकी जमानत को लेकर वकील कोर्ट के चक्कर लगा रहे हैं। वहीं, जेल में बैठे लालू ने जनता तक अपना संदेश पहुंचाने का एक अलग तरीका निकाला है। दरअसल, आरजेडी लोकसभा चुनाव से पहले लालू प्रसाद यादव के जेल से लिखे खत को समर्थकों तक पहुंचाने की तैयारी में जुटी है, जिसकी ज़िम्मेदारी पार्टी के युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को सौंपी गई है। युवा मोर्चा के कार्यकर्ता चिट्ठी को छपवाकर घर-घर तक पहुंचाने काम करेंगे।

 Letter to supporters of Lalu Prasad Yadav

आरजेडी प्रमुख ने अपने खत में जनता को सबसे बड़ी अदालत बताते हुए कहा कि जिस दिन वह गरीब-दलित-वंचित और अल्पसंख्यकों के लिए आंदोलन में कूदे। उसी दिन से उन्हें इस बात का अहसास हो गया था कि समाज का वह तबका, जो अभी तक अत्याचार करता आया है, वह उन्हें झूठे आरोपों में फंसा देगा। इसके अलावा इस पत्र में लालू ने जातिगत जनगणना को सार्वजनिक करने और आबादी के अनुसार, आरक्षण देने की भी मांग की है। 

यह भी पढ़ें:-...यूपीए की नैया पार लगाएंगे किसान!

Letter to supporters of Lalu Prasad Yadav

बता दें कि चारा घोटाले में लालू जेल में सजा काट रहे हैं और उन्हें जमानत नहीं मिल पायी है, जिससे निराश आरजेडी ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर लालू प्रसाद के संदेश को जनता तक पहुंचाने की कोशिश कर रही हैं।

Web Title: Letter to supporters of Lalu Prasad Yadav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया