मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

BJP को धूल चटाने लिए लालू ने जेल में बनाया मास्टर प्लान, RJD में दौड़ी की खुशी की लहर


ABHIMANYU VERMA 19/01/2019 16:00:37
1294 Views

Patna. लोकसभा चुनाव के लिए लालू प्रसाद यादव की जमानत पर संशय बरकरार है। उनकी जमानत को लेकर वकील कोर्ट के चक्कर लगा रहे हैं। वहीं, जेल में बैठे लालू ने जनता तक अपना संदेश पहुंचाने का एक अलग तरीका निकाला है। दरअसल, आरजेडी लोकसभा चुनाव से पहले लालू प्रसाद यादव के जेल से लिखे खत को समर्थकों तक पहुंचाने की तैयारी में जुटी है, जिसकी ज़िम्मेदारी पार्टी के युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को सौंपी गई है। युवा मोर्चा के कार्यकर्ता चिट्ठी को छपवाकर घर-घर तक पहुंचाने काम करेंगे।

 Letter to supporters of Lalu Prasad Yadav

आरजेडी प्रमुख ने अपने खत में जनता को सबसे बड़ी अदालत बताते हुए कहा कि जिस दिन वह गरीब-दलित-वंचित और अल्पसंख्यकों के लिए आंदोलन में कूदे। उसी दिन से उन्हें इस बात का अहसास हो गया था कि समाज का वह तबका, जो अभी तक अत्याचार करता आया है, वह उन्हें झूठे आरोपों में फंसा देगा। इसके अलावा इस पत्र में लालू ने जातिगत जनगणना को सार्वजनिक करने और आबादी के अनुसार, आरक्षण देने की भी मांग की है। 

यह भी पढ़ें:-...यूपीए की नैया पार लगाएंगे किसान!

Letter to supporters of Lalu Prasad Yadav

बता दें कि चारा घोटाले में लालू जेल में सजा काट रहे हैं और उन्हें जमानत नहीं मिल पायी है, जिससे निराश आरजेडी ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर लालू प्रसाद के संदेश को जनता तक पहुंचाने की कोशिश कर रही हैं।

Web Title: Letter to supporters of Lalu Prasad Yadav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया