मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

बभन्डीह और मदसारी बना फुटबॉल का संयुक्त विजेता


संतोष कुमार 19/01/2019 04:26
238 Views

Gaya. लोक कला विकास मंच की ओर से कौशल विकास केन्द्र इमामगंज, रानीगंज औऱ नेहरू युवा क्लब गया के द्वारा फुटबॉल, बॉलीवाल, कबड्डी और दौड़ (100, 200, 400 मीटर) प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। 

78c13d8f-9186-42e4-902f-afaf49262ee1.jpg

फुटबॉल मैच का आयोजन जमुना खेल मैदान पर हुआ, जिसमें बभंडी, मदसारी, कनौदा और सीनियर कोचिंग इमामगंज की टीम ने भाग लिया। मैच के बाद बभंडी तथा मदसारी की टीम को संयुक्त रूप से विजेता घोषित किया गया। इस मौके पर लोक कला विकास मंच इमामगंज के सचिव सुमन कुमार, शिक्षक नितेश कुमार, हिमांशु सिन्हा, आदि लोग मौजूद थे। 

इस खेल में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को सम्मान पत्र तथा बिहार सरकार की तरफ से आयोजित कुशल युवा कार्यक्रम के तहत मुफ्त में 3 महीने का कम्प्यूटर कोर्स, स्पोकन, व्यवहार कौशल की ट्रेनिग दी जाएगी। इसके साथ ही विजयी टीम को जिला स्तर पर खेलने का मौका भी मिलेगा।

Web Title: Sport News in Hindi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया