मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

BJP को उखाड़ फेंकने की शुरुआत है SP-BSP का गठबंधन : सतीश मिश्रा


GAURAV SHUKLA 19/01/2019 17:43:53
766 Views

Lucknow. बसपा के वरिष्ठ नेता सतीश चन्द्र मिश्रा ने शनिवार को कोलकाता में आयोजित संयुक्त विपक्ष की रैली का संबोधन किया। उन्होंने कहा कि यूपी में बसपा-सपा गठबंधन से केंद्र की दलित विरोधी और अल्पसंख्यक विरोधी सरकार के अंत की शुरुआत हो गयी है। भाजपा सरकार को सत्ता से बाहर करने की दिशा में गठबंधन के बाद यह रैली अगला कदम है। 

satish chandra mishra ne kaha sanvidhan bachane ko bjp ko harana jarori
सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि इस सफल रैली से यह पुष्टि हो गयी है कि बाबा साहेब आंबेडकर द्वारा लिखे गये संविधान को सुरक्षित रखने के लिए भाजपा को हराना जरूरी है। बता दें कि बसपा प्रमुख मायावती के प्रतिनिधि के रूप में रैली में सम्मिलित सतीश चंद्र मिश्रा मंच पर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ ही बैठे हुए थे। सतीश चंद्र मिश्रा के अलावा रैली में मौजूद हार्दिक पटेल ने कहा कि सुभाष चंद्र बोस ने गोरों से लड़ाई की थी लेकिन हम सब एक होकर चोरों से लड़ेंगे। 

Web Title: satish chandra mishra ne kaha sanvidhan bachane ko bjp ko harana jarori ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया