शॉर्ट सर्किट से लगी आग, एक की मौत


संतोष कुमार 19/01/2019 10:13
216 Views

Lucknow. इमामगंज प्रखण्ड के सुहैल सलैया थाना अन्तर्गत तारानगर पोखरी गांव में शुक्रवार की देर रात एक घर में आग लगने से घर के मुखिया सुरेश चौधरी बुरी तरह से झुलस गए, जिन्हें इमामगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उनकी हालत नाजुक देखते हुए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल रेफर कर दिया। यहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गयी वहीं सुहैल सलैया पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

59775322-4f09-4e75-8aca-83f37f063ea1.jpg

जानकारी के मुताबिक, इमामगंज प्रखण्ड के सुहैल सलैया थाना अन्तर्गत तारानगर पोखरी गांव में सॉर्ट सर्किट की वजह से घर में अचानक आग लग गयी थी। आग की लपटें इतनी तेज थीं कि काफी मशक्कत के बाद आग पर किसी तरह ग्रामीणों के सहयोग से काबू पाया जा सका। आग लगने से घर में रखे धान, चावल, गेहूं, कपड़े सहित लाखों की अन्य सामग्री जलकर राख हो गयी।

वीडियो देखें हिन्दी में -  Lucknow Samachar Video

इस संबंध में स्थानीय मुखिया उत्तमदीप कुमार यादव ने बताया की शुक्रवार की देर रात सुरेश चौधरी के यहां बिजली की सॉर्ट सर्किट के कारण घर में अचानक आग लग गयी, जिसके चपेट में सुरेश चौधरी आ गया और वह झुलस गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद मुखिया उत्तमदीप कुमार यादव पीड़ित के घरवालों को सांत्वना देने उनके घर पहुंचे औऱ सरकार से मिलने वाले कबीर अंत्योष्टि के तहत तीन हजार रूपये की राशि दिया।

Web Title: Short Circuit se lagi aag ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया