भाजपा MLA ने मायावती को बताया किन्नर से बदत्तर, बसपा ने दिया ये करारा जवाब


ABHIMANYU VERMA 20/01/2019 09:31 AM
1043 Views

New Delhi. यूपी की मुगलसराय से भाजपा विधायक साधना सिंह की बसपा सुप्रीमो मायावती पर की गई अभद्र टिप्पणी से सियासी घमासान मच गया है, जिसे लेकर बसपा ने पलटवार कर भाजपा पर निशाना साधा है। दरअसल, साधना सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें उन्होंने मायावती को किन्नर से भी बदतर बताते हुए कहा कि वह न महिला हैं और न पुरुष। 

BJP MLA sadhana singh said Mayawati worse Shemale

साधना सिंह बस यही नहीं रुकी उन्होंने गेस्ट हाउस कांड का हवाला देते हुए कहा कि चीरहरण होने के बाद भी वह गठबंधन कर रहीं हैं। जबकि भाजपा के नेताओं ने ही उनका मान-सम्मान बचाया था। बता दें कि साधना सिंह ने एक जनसभा के दौरान ये बातें कही हैं। वहीं, साधना सिंह के इस बयान पर बसपा ने तीखा पलटवार किया है। 

यह भी पढ़ें:-...बिहार: कांग्रेस ने दिखाए तीखे तेवर, कहा- आरजेडी को देनी पड़ेगी कुर्बानी

BJP MLA sadhana singh said Mayawati worse Shemale

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि भाजपा विधायक ने उनकी पार्टी की अध्यक्ष मायावती के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि लगता है कि सपा-बसपा गठबंधन के बाद भाजपा के नेताओं ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है, इसलिए उन्हें आगरा और बरेली के मानसिक अस्पतालों में भर्ती होना चाहिए। 

Web Title: BJP MLA sadhana singh said Mayawati worse Shemale ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया