मीसा भारती ने केंद्रीय मंत्री के हाथ काटने की कही बात, BJP ने बताया जंगलराज


ABHIMANYU VERMA 20/01/2019 11:41:45
296 Views

Saasaram. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती की ओर से केंद्रीय राज्य मंत्री रामकृपाल यादव के खिलाफ दिये बयान से सियासी बवाल मच गया है। जिसको लेकर भाजपा ने मीसा पर पलटवार किया है। दरअसल, मीसा ने रामकृपाल यादव का हाथ गड़ासे से काटने की बात कही थी, जिस पर भाजपा नेता और श्रम संसाधन मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने पलटवार करते हुए कहा है कि जो पार्टी जंगलराज का पुरोधा हो, उसके सांसदों का ऐसा ही बयान हो सकता है। 

bjp-leader-slams-misa-bharti-for-her-statement-against-central-minister-ram-kripal-yadav

रोहतास के डालमियानगर में श्रम संसाधन विभाग की ओर से आयोजित नियोजन मेले में विजय कुमार सिन्हा ने मीसा के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की। सिन्हा ने कहा कि हमारा देश 21वीं सदी के डिजिटल युग में पहुंच गया है, जिसमें विकास और उन्नति की बातें हो रही है। ऐसे में 'गड़ासे से हाथ काटने', तो कभी 'गर्दन काटने' जैसे बयान आरजेडी नेताओं की सोच को दर्शाता है।

यह भी पढ़ें:-...भाजपा MLA ने मायावती को बताया किन्नर से बदत्तर, बसपा ने दिया ये करारा जवाब

bjp-leader-slams-misa-bharti-for-her-statement-against-central-minister-ram-kripal-yadav

भाजपा नेता ने आगे कहा कि लोकतंत्र में परिवारवाद, तानाशाह और हिटलरशाही की कोई जगह नहीं है, जो लोग इस तरह की बयानबाजी करते हैं, उन्हें पता होना चाहिए कि सुशासन के राज में इस तरह की बातों का कोई औचित्य नहीं है। 

क्या मीसा भारती का बयान 

बिक्रम में आरजेडी के कार्यकर्ता सम्मेलन में राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने केंद्रीय राज्य मंत्री रामकृपाल यादव के हाथ काटने की बात कही। उन्होंने कहा कि पहले वह रामकृपाल यादव का वह बहुत सम्मान करती थी, लेकिन ये सम्मान तब खत्म हो गया, जब उन्होंने सुशील कुमार मोदी के साथ हाथ मिला लिया। उन्होंने आगे कहा कि जिस दिन वह सुशील मोदी की किताब हाथ में लेकर खड़े थे, उस दिन उनकी इच्छा हुई कि चारा काटने वाले गडासे से उसका हाथ काट दें।  

Web Title: bjp-leader-slams-misa-bharti-for-her-statement-against-central-minister-ram-kripal-yadav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया