मायावती पर अभद्र टिप्पणी भाजपा MLA को पड़ गयी भारी, होगा ये बड़ा एक्शन


ABHIMANYU VERMA 20/01/2019 12:47:54
1231 Views

Lucknow. यूपी की मुगलसराय से भाजपा विधायक साधना सिंह की बसपा सुप्रीमो मायावती पर की गई अभद्र टिप्पणी से सियासी घमासान मच गया है। जिसको लेकर बसपा ने पलटवार कर भाजपा पर निशाना साधा है। वहीं, राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी इस मामले में संज्ञान लिया है। आयोग ने भाजपा की महिला विधायक को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। 

Women Commission sent notice to BJP MLA in case of abusive remark on Mayawati

बता दें कि भाजपा विधायक साधना सिंह ने एक कार्यक्रम के दौरान बसपा सुप्रीमो मायावती पर अभद्र टिप्पणी करते हुए कहा कि उनको पूर्व सीएम न तो महिला लगती हैं और न ही पुरुष। इनको अपना सम्मान ही समझ में नहीं आता। उन्होंने गेस्ट हाउस कांड का हवाला देते हुए ये भी कहा कि एक चीरहरण हुआ था द्रौपदी का, तो उन्होंने दुशासन से बदला लेने की प्रतिज्ञा ली। वो एक स्वाभिमानी महिला थी। और एक आज की महिला है, सबकुछ लुट गया और फिर भी कुर्सी पाने के लिए अपने सारे सम्मान को बेच दिया। 

Women Commission sent notice to BJP MLA in case of abusive remark on Mayawati

भाजपा विधायक ने कहा कि ऐसी महिला मायावती का हम इस कार्यक्रम के माध्यम से तिरस्कार करते हैं। जो नारी जात पर कलंक है। बता दें कि साधना सिंह के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, बसपा की ओर से इस बयान पर पलटवार किया गया है। 

यह भी पढ़ें:-...भाजपा MLA ने मायावती को बताया किन्नर से बदत्तर, बसपा ने दिया ये करारा जवाब

Women Commission sent notice to BJP MLA in case of abusive remark on Mayawati

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि भाजपा विधायक ने उनकी पार्टी की अध्यक्ष मायावती के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि लगता है कि सपा-बसपा गठबंधन के बाद भाजपा के नेताओं ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है इसलिए उन्हें आगरा और बरेली के मानसिक अस्पतालों में भर्ती होना चाहिए।

Women Commission sent notice to BJP MLA in case of abusive remark on Mayawati

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी भाजपा सांसद के बयान की निंदा की है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि मुगलसराय से भाजपा की महिला विधायक ने जिस तरह के आपत्तिजनक अपशब्द सुश्री मायावती जी के लिए प्रयोग किए हैं वे घोर निंदनीय हैं। ये भाजपा के नैतिक दिवालियापन और हताशा का प्रतीक है। ये देश की महिलाओं का भी अपमान है। 

Web Title: Women Commission sent notice to BJP MLA in case of abusive remark on Mayawati ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया