साधना सिंह ने माया के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पर जताया खेद, बयान के पीछे बताई चौंकाने वाली वजह


ABHIMANYU VERMA 21/01/2019 09:39 AM
307 Views

Lucknow. बसपा सुप्रीमो मायावती पर अभद्र टिप्पणी करने वाली भाजपा विधायक साधना सिंह ने चौतरफा निंदा होने के बाद अपने बयान को लेकर खेद जताया है। इस मामले में भाजपा विधायक ने पत्र जारी कर सफाई दी। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों उनकी ओर से दिये गए भाषण के दौरान उनका इरादा किसी को अपमानित करना नहीं था।  

Sadhna Singh expressed regret over Mayawati indecent remarks

साधना सिंह ने भाषण के पीछे की वजह बताते हुए कहा कि उनका मकसद सिर्फ 2 जून, 1995 को गेस्ट हाउस कांड में भाजपा ने जो मायावती की मदद की थी, उसे याद दिलाना था। न कि किसी का अपमान करना था। उनके मेरे शब्दों से किसी को कष्ट हुआ है तो वह खेद प्रकट करती हैं।

यह भी पढ़ें:-...मायावती पर अभद्र टिप्पणी भाजपा MLA को पड़ गयी भारी, होगा ये बड़ा एक्शन

Sadhna Singh expressed regret over Mayawati indecent remarks

बता दें कि पिछले दिनों बबुरी में किसान कुम्भ महाअभियान कार्यक्रम में तहत आयोजित एक रैली में साधना सिंह साधना सिंह पहुंची थी, जिसमें भाजपा विधायक ने अपने भाषण में मायावती पर हमला बोलते हुए कहा दिया है कि मायावती ना तो महिला लगती हैं ना ही पुरुष। वह किन्नर से भी बदतर हैं। उनके इस भाषण का ​वीडियो वायरल हो गया, जिसकी चौतरफा आलोचना झेलनी पड़ी है।

Web Title: Sadhna Singh expressed regret over Mayawati indecent remarks ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया