मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

मायावती आज आएंगी लखनऊ,गठबंधन की नई स्क्रिप्ट के जरिए विपक्षियों के उड़ाएंगीं होश..


RAGHVENDRA CHAURASIA 21/01/2019 17:07:20
645 Views

Lucknow. बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती सोमवार को दिल्ली से लखनऊ पहुंचेंगी। बताया जा रहा है कि मायावती लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर अपने नेताओं के साथ वार्ता कर सकती हैं। 

Mayawati Aaj Aayngi Lucknow

यह भी पढ़ें..सपा-बसपा गठबंधन पर हमलावर हुए अमर सिंह, कहा- 3 C की थ्योरी पर हुआ...

  गठबंधन को मजबूत करने के लिए नेताओं के साथ बैठक

मायावती सोमवार को दिल्ली से लखनऊ आ रहीं हैं। बीएसपी सुप्रीमो मायावती गठबंधन की नई स्क्रिप्ट के जरिए विपक्षियों के होश एक बार फिर उड़ाएंगीं। बताया जा रहा है कि मायावती सपा-बसपा गठबंधन को मजबूत करने के लिए अपने मुख्य जोनल इंचार्जों के साथ बैठक करेंगी। इसके अलावा लोकसभा चुनाव के लिए सपा और बसपा के बीच सीटें फाइनल न होने की वजह से दोनों ही पार्टिर्यों के काडर में असमंजस की स्थिति है। बसपा अध्यक्ष के आने के बाद सीटों का पेंच भी सुलझ जाएगा। 

Mayawati Aaj Aayngi Lucknow

  विधायक की टिप्पणी से 2019 का कर सकती हैं आगाज

मायावती बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल से चुनाव का शंखनाद कर सकती हैं। गठबंधन के बाद दोनों दलों के नेताओं की मंडल स्तरीय साझा रैलियों की योजना की भी बात सामने आई थी। इन रैलियों के कार्यक्रम भी तय किए जाने की संभावना है। 

यह भी पढ़ें..प्रधानमंत्री पद के लिए मायावती बनीं दूसरी पसंद, बीजेपी-कांग्रेस में खलबली

Web Title: Mayawati Aaj Aayngi Lucknow ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया