साधना सिंह के बाद एक और भाजपा MLA ने मायावती पर की अमर्यादित टिप्पणी


ABHIMANYU VERMA 22/01/2019 09:46 AM
2510 Views

Lucknow. बसपा सुप्रीमो मायावती पर भाजपा विधायक साधना सिंह के अमर्यादित बयान का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ कि भाजपा के एक और विधायक ने बसपा सुप्रीमो को लेकर विवादित बयान दिया है। दरअसल, यूपी के बलिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने साधना सिंह का बचाव करते हुए मायावती को हिटलर व बिच्छू की संज्ञा दी है। 

Another BJP MLA after Sadhna Singh disputed comment on Mayawati

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने सोमवार को कहा कि साधना सिंह ने सही बयान दिया है। विधायक ने कहा कि स्वाभिमान शून्य व्यक्ति को किन्नर कहा जाता है। प्रदेश के गेस्ट हाउस कांड की घटना के बाद भी मायावती ने जिस तरह से सपा से गठबंधन किया है, उससे साफ हो गया है कि मायावती स्वाभिमान शून्य महिला हैं। वह हिटलर स्वभाव की हैं।

यह भी पढ़ें:-...मायावती पर अभद्र टिप्पणी भाजपा MLA को पड़ गयी भारी, होगा ये बड़ा एक्शन

Another BJP MLA after Sadhna Singh disputed comment on Mayawati

सुरेंद्र सिंह बस यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि मायावती बिच्छू की तरह दलित एक्ट का डंक मारती हैं। वहीं, साधना सिंह के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने पर उन्होंने कहा कि मुकदमा कैसे दर्ज होगा, वह इसके खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे।

यह भी पढ़ें:-... Phones to be Launched Soon

Web Title: Another BJP MLA after Sadhna Singh disputed comment on Mayawati ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया