मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

BJP विधायक का सिर कलम करने वाले को मिलेगा 50 लाख का इनाम, मचा हड़कंप


NAZO ALI SHEIKH 22/01/2019 10:01 AM
117 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान सातवें आसमान पर पहुंच गया है। राजनीति में गहमा—गहमी का दौर शुरू हो चुका है। नेता विवादित बयान देने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। नेता एक दूसरे पर ताबड़तोड़ हमलावर हो चुके हैं। वह क्या बोल रहे हैं, शायद उनको खुद ही ये नहीं पता है। सत्ता लालच में नेता सभी मर्यादाओं को लांघते जा रहे हैं। गौरतलब है कि हाल ही में उत्तर-प्रदेश के मुगलसराय क्षेत्र से बीजेपी विधायक साधना सिंह ने मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए किन्नर बताया। जिसके बाद राजनीति में भूचाल मच गया। वहीं, अब बसपा के पूर्व विधायक विजय यादव ने बयान जारी करते हुए कहा कि विधायक साधना सिंह का सिर काटकर लाने वाले को 50 लाख रुपए का इनाम देंगे।

BJP MLA

  समर्थकों से जुटाएंगे चंदा

पूर्व बीएसपी विधायक विजय यादव ने बहन जी का अपमान होते देख बीजेपी विधायक साधना सिंह को कहा कि वह बहनजी और देश की महिलाओं से माफी मांगे। यदि माफी नहीं मांगती हैं, तो विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। मैं अपने समर्थकों से चंदा जुटाने के बाद उस शख्स को 50 लाख रुपये दूंगा, जो मुझे साधना सिंह का सिर काटकर देगा।

BJP MLA

  क्या थी विवादित टिप्पणी

बताते चलें कि मुगलसराय क्षेत्र से बीजेपी विधायक साधना सिंह ने चंदौली जिले के करणपुरा गांव में शनिवार को आयोजित किसान कुंभ कार्यक्रम में मायावती पर गलत बयानबाजी की थी। बसपा सुप्रीमो को कहा था कि हमको तो यूपी की पूर्व सीएम न तो महिला लगती हैं और न ही पुरुष। इन्हें तो अपना सम्मान ही समझ में नहीं आता, जिस महिला का इतना बड़ा चीर हरण हुआ हो, लेकिन कुर्सी पाने के लिए उसने अपने सारे सम्मान को बेच दिया। ऐसी महिला मायावती का हम इस कार्यक्रम के माध्यम से तिरस्कार करते हैं।

Web Title: BJP MLA's head in danger, this leader gave Rs 50 lakh reward, stir ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया