अखिलेश-डिंपल के खिलाफ अभद्र टिप्पणी से भड़के सपाई, थाने का किया घेराव


ABHIMANYU VERMA 22/01/2019 12:30:49
1223 Views

Kannauj. बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ भाजपा विधायक साधना की ओर से अभद्र टिप्पणी को लेकर भाजपा को चौतरफा फजीहत झेलनी पड़ी है। वहीं, इसी बीच सोमवार को पूर्व सीएम अखिलेश यादव, कन्नौज सांसद डिंपल यादव और मायावती के खिलाफ सोशल मीडिया पर टिप्पणी की गयी। इस विवादित पोस्ट के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही सपा नेता भड़क गए और आक्रोश जताते हुए थाने में तहरीर देने पहुंचे।

An FIR lodged by the angry SP workers, against the abusive remarks against Akhilesh-Dimple

जानकारी के मुताबिक, कन्नौज जिले में तालग्राम क्षेत्र में सोमवार दोपहर आक्रोशित सपा कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव किया और विवादित पोस्ट शेयर करने वाले और उसे शेयर करने वाले एक युवक के खिलाफ तहरीर दी है। कार्यकर्ताओं का आरोप था कि मायावती, अखिलेश यादव और सांसद डिंपल यादव के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट फेसबुक पर पोस्ट की गई। 

यह भी पढ़ें:-...साधना सिंह के बाद एक और भाजपा MLA ने मायावती पर की अमर्यादित टिप्पणी

An FIR lodged by the angry SP workers, against the abusive remarks against Akhilesh-Dimple

सपाइयों ने चेतावनी दी कि अगर रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई तो पार्टी के उच्चाधिकारियों के निर्देश पर थाने का घेराव किया जाएगा। वहीं, थाना प्रभारी रामखिलाड़ी वर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Web Title: An FIR lodged by the angry SP workers, against the abusive remarks against Akhilesh-Dimple ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया