फांसी के फंदे पर झूलते मिले प्रेमी युगल के शव


DEEP KRISHAN SHUKLA 22/01/2019 13:24:08
117 Views

Unnao. प्रेमी युगल का शव पेड़ से लटका मिलने पर हड़कम्प मच गया। मफलर दुपट्टे से बने फंदे के एक एक सिरे पर पेड़ से लटकते युवक युवती के शव को जिसने भी देखा वह दंग रह गया। यह चर्चा फैलते ही घटना स्थल पर तमाशबीनों की भीड़ इकट्ठा हो गयी। जानकारी मिलते मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शवों को नीचे उतारवाया और घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। सूचना मिलते ही सीओ भी घटनास्थल पर पहुंच गए। दोनों की मौत कैसे हुई, इसकी जांच में पुलिस जुट गयी है। फिलहाल ग्रामीणों में घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। मामला सफीपुर कोतवाली के कुसैला फाजिलपुर गांव का है।

fansi ke fande par jhulte mile premi yugal ke shav
सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के कुसैला फाजिलपुर में एक बाग में आम के पेड़ से दुपट्टे व मफलर के संयुक्त फंदे में एक-एक सिरे पर युवक व युवती का शव झूलता देखा गया। मरने वालों में युवती रोशनी (20) पुत्री शेरअली निवासी ग्राम फाजिलपुर सफीपुर व युवक मनीष गौतम (22) पुत्र शिवनाथ निवासी पूरन नगर सदर कोतवाली उन्नाव है। कोतवाली प्रभारी राघवन कुमार ने बताया कि मनीष गौतम अपने चाचा के साथ बेंगलुरु में काम करता था। वह तीन चार माह पहले फाजिलपुर में रहने वाली अपनी बुआ कुसुमा पत्नी रमेश गौतम के घर एक मांगलिक कार्यक्रम में आया था। इसी दौरान मनीष व रोशनी की मुलाकात हुई, जो धीरे धीरे प्रेम में कब बदल गयी कुछ पता ही नहीं चला। इसके बाद से मनीष का फाजिलपुर आना जाना बढ़ गया। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का ही लग रहा है। दोनों ही परिवारों ने प्रार्थना पत्र दिए हैं, जिस पर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की ​कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर की जाएगी। 

fansi ke fande par jhulte mile premi yugal ke shav

आनर किलिंग की चर्चाओं पर चौकन्ना हुई पुलिस

प्रेमी युगल के एक साथ फंदे पर लटकते शवों के मामले में आनन किलिंग की चर्चाएं फैलीं तो पुलिस सक्रिय हो गयी। घटना स्थल की जांच पड़ताल के लिए स्निफर डॉग की भी मदद ली गयी, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी। मामले की गंभीरता को देखते हुए सीओ सफीपुर गौरव त्रिपाठी ने भी घटना स्थल पर पहुंच कर मौका मुआयना किया। फिलहाल पुलिस आनर किलिंग की संभावनाओं से इंकार कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस की जांच की दिशा व दशा तय होगी। 

यह भी पढ़े...अन्ना हजारे बोले, लोकपाल लागू होता तो राफेल घोटाला सामने नहीं आता

Web Title: fansi ke fande par jhulte mile premi yugal ke shav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया