करण जौहर ने राजकुमार राव से पूछा ऐसा सवाल, जवाब ने कर दी बोलती बंद


NAZO ALI SHEIKH 22/01/2019 15:02:10
231 Views

Mumbai. बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्म देने वाले फिल्ममेकर करण जौहर का पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण-6 अक्सर सुर्खियों में छाया रहता है। इस सीजन में अब तक कई दिग्गज एक्टर्स के जीवन से जुड़े कई बड़े खुलासे हुए हैं। हालांकि इस वजह से कई विवाद बढ़े भी थे। इनमें से क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल का नाम खास है। यहीं नही, श्रीसंथ ने तो इस विवाद के लिए करण को ही जिम्मेदार ठहराया था। इसी बीच करण ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसके चलते वह एक बार फिर चर्चा का विषय बन गए हैं। 

यह भी पढ़ें... मणिकर्णिका के प्रोड्यूसर कमल जैन को अचानक हुआ पैरालिसिस अटैक और फिर...

karan johar ne poochha rajkumar raav se aisa saval, javab ne kar di bolti band

  बोलती बंद

दरअसल, कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर पहुंचे। निजी जिंदगी में शांत नजर आने वाले राजकुमार राव ने बड़ी बेबाकी से सभी सवालों के जवाब दिए। इतना ही नहीं, राजकुमार के जवाब ने तो करण जौहर जैसे बड़े सेलिब्रिटी की भी बोलती बंद कर दी। 

  प्रोमो हुआ वायरल

ट्विटर पर स्टार वर्ल्ड इंडिया ने इस शो के प्रोमो को शेयर किया है, जिसमें प्रोमो की शुरुआत में भूमि पेडनेकर, राजकुमार राव से मजाक में कहती हैं कि आओ कभी हवेली पर राज। बताते चलें कि राजकुमार राव की हॉरर फिल्म स्त्री में इसी टाइटल के साथ एक गाना किया गया था। प्रोमो में आगे करण जौहर अपने जूतों के बारे में बताते हैं कि 'इसकी कीमत तुम्हारी स्कूल फीस से ज्यादा है।' अपने कपड़ों को दिखाते हुए करण जौहर कहते हैं कि 'इसकी कीमत तुम्हारी ईएमआई से ज्यादा है।' जिसके जवाब में राजकुमार राव अपना हाथ उठाते हैं और कहते हैं कि 'आपको पता है कि ये इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की कीमत है।' 

यह भी पढ़ें... भाभी जी के घर आया नन्हा मेहमान

karan johar ne poochha rajkumar raav se aisa saval, javab ne kar di bolti band

  आगामी फिल्म

अगले सवाल में करण जौहर पूछते हैं कि 'आपको किसी फिल्म में गे का किरदार निभाना हो तो आप अपने अपोजिट किस एक्टर को रखना चाहेंगे?' जिसके जवाब में राजकुमार कुछ ऐसा कहते हैं कि उनकी बोलती बंद हो जाती है। राजकुमार, करण से पूछते हैं कि 'आपने बॉम्बे वेलवेट के बाद किसी फिल्म में एक्टिंग नहीं की ना?' करण चौंककर आगे कहते हैं कि 'मैं सक्सेसफुल एक्टर के बारे में कह रहा हूं।' बता दें कि अगले रविवार राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर का ये एपिसोड प्रसारित होगा। वर्क फ्रंट की बात करें तो राजकुमार की आने वाली फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा आने वाले 1 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

Web Title: karan johar ne poochha rajkumar raav se aisa saval, javab ne kar di bolti band ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया