ममता की महारैली पर शाह का तंज़ : कहा, रैली में 23 में से 9 नेता बनने वाले थे पीएम


ABHIMANYU VERMA 22/01/2019 16:42:41
316 Views

Malda. लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तैयारियों में जुट गए हैं। इसी क्रम में अमित शाह ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल के मालदा में जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने ममता की कोलकाता में हुई रैली को लेकर तंज़ कसते हुए कहा कि गठबंधन की रैली में 23 में से 9 तो पीएम बनने वाले थे, वहां तो लाइन लगी है, लेकिन उनके यहां नरेंद्र मोदी के रूप में चट्टान खड़ी है। 

BJP president rally Amit Shah in Malda

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि वह ममता सरकार को उखाड़ फेकेंगे, ये सरकार बंगाल के लिए काफी अहम है। उन्होंने कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव तय करेगा कि क्या हत्याएं करवाने वाली टीएमसी सरकार रहेगी या जाएगी। उन्होंने आरोप लगाया कि ममता सरकार लोकतंत्र का गला घोंट रही है। 

यह भी पढ़ें:-...ईवीएम हैकिंग: भाजपा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कपिल सिब्बल की मौजूदगी पर उठाए सवाल

शाह ने आगे कहा कि उनके हेलिकॉप्टर को उतारने के लिए अनुमति नहीं दी गई, अगर नहीं मिली तो क्या वह हेलिकॉप्टर से ही रैली करेंगे, मार्च करेंगे। उन्होंने कहा कि अब ममता दीदी उनके ऊपर केस करेंगी, पिछली बार आया था तो भी केस किया था।

BJP president rally Amit Shah in Malda

वहीं, भाजपा की रथ यात्रा को अनुमति न दिये जाने को लेकर भी शाह ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता लगातार पश्चिम बंगाल में मेहनत कर रहे थे, अगर उनकी यात्रा निकलती तो ममता सरकार की अंतिम यात्रा निकल जाती, इसलिए अनुमति नहीं दी गई। लेकिन वह अब ज्यादा मेहनत करेंगे। शाह ने यह बयान मालदा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए दिया। 

Web Title: BJP president rally Amit Shah in Malda ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया