मजदूर का शव बरामद, छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज


संतोष कुमार 22/01/2019 05:21
209 Views

Gaya. मैगरा थाना क्षेत्र के सेवरा पंचायत अंतर्गत चन्दरिया ग्राम के उत्तर मिठकी महुआ के निकट पहाड़ी रास्ते से सोमवार की सुबह एक शव बरामद किया गया है। पहाड़ी रास्ते पर शव पड़ा देखकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना मैगरा थाना को दी। शव की पहचान कोल्हुबार पंचायत के मटहा टोला नौकडीह निवासी साठ वर्षीय बन्धु भारती के रूप में की गयी है। मृतक झाड़ फूंक का कार्य करता था। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज, गया भेज दिया है। 

fbc03b26-9a32-4d47-b8d2-0edd1d0de1e3.jpg

जानकारी के मुताबिक, शव पाए जाने वाले स्थान से लगभग चार सौ मीटर उत्तर हरदिया पहाड़ के निकट मृतक की चप्पल, चादर, कुदाल और हसिया मिला है। मृतक के बेटे रामानन्द भारती ने बताया कि मेरे पिता पहाड़ पर पत्थर तोड़ कर रविवार की शाम घर लौट रहे थे तो गांव के ही सुरेश भारती, नन्दू भारती, दीपू भारती, उमेश भारती, दासु भारती और रामजी भारती जो हरदिया पहाड़ी के निकट मुर्गा बना रहे थे, मेरे पिता को मुर्गा खिलाने के लिए रोक लिया और उनकी हत्या कर दी। मैगरा थाना के एसआई नरेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के बड़े पुत्र शिवनन्दन भारती के आवेदन पर FIR दर्ज की गई है। गांव के हीं छह लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।

 

 

 

Web Title: The body of the laborer recovered, six people sued ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया