मुख्य समाचार
KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

बंगाल में नहीं तो क्या PAK जाकर करें दुर्गा विसर्जन : अमित शाह 


GAURAV SHUKLA 22/01/2019 17:43 PM
48 Views

Lucknow. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल के मालदा से प्रचार अभियान की शुरुआत की। इस रैली को महागठबंधन के खिलाफ एक शक्ति प्रदर्शन के रूप में देखा जा रहा है। मालदा जिला कांग्रेस के दिवंगत दिग्गज नेता गनी खान चौधरी का गढ़ माना जाता रहा है। यहां लेफ्ट से लेकर ममता बनर्जी तक का जादू नहीं चल पाया। रैली में अमित शाह ने कहा कि ममता ने भाजपा को रथ यात्रा की अनुमति इसलिए नहीं दी, क्योंकि अगर यात्रा निकलती तो यह उनकी सरकार की अंतिम यात्रा होती। 

bangal me nahi to kya pak me karenge murti puja amit shah
पूर्व में मूर्ति विसर्जन को लेकर बंगाल के खासा चर्चाओं में रहने को लेकर रैली से अमित शाह ने कहा कि बंगाल में नहीं तो क्या पाक जाकर हम मूर्ति विसर्जन करेंगे। इसी के साथ हाल ही में विपक्ष की रैली (महागठबंधन रैली) पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि वहां पर भारत माता की जय का नारा भी नहीं लगा। यह स्वार्थ के लिए बनाया गया गठबंधन है। मालदा के बांग्लादेश से सटे होने एवं वहां आदिवासी और हिंदू वोटर्स की अच्छी संख्या होने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं, वहां से बीजेपी को अच्छा सपोर्ट मिल सकता है। 

Web Title: bangal me nahi to kya pak me karenge murti puja amit shah ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया