मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

शराब की दुकानें आमजन के लिए बनीं मुसीबत


JITENDRA NISHAD 22/01/2019 17:35:16
76 Views

Lucknow. अक्सर शराब पीकर महिलाओं व लड़कियों के साथ छेड़खानी व गैंगरेप जैसी घटनाएं सुनने को मिलती है, जिसको लेकर शासन प्रशासन द्वारा समय-समय पर अनेक नियम व कानून भी शराब दुकानदारों के लिए बनाए जाते रहे हैं, लेकिन असल हकीकत तो यह है कि कानून व नियम को ताक पर रखकर कुछ शराब के दुकानदार अपनी दुकानें चला रहे हैं। 

sharaab ki dukane aamjan ke liye bani musibat

मामला राजधानी लखनऊ के गुडम्बा थाना अंतर्गत कंचना बिहार कॉलोनी का है, जहां घनी आबादी के बीच बियर, देशी और अंग्रेजी शराब के ठेके धड़ल्ले से चलाए जा रहे हैं, जिसकी वजह से मार्ग से गुजर रहे लोगों को आए दिन अनेकों समस्याओं का सामना करना पड़ता है। स्थानीय निवासियों ने बताया कि लोग बियर व शराब खरीदने आते हैं और वाहन सड़क पर ही लगा देते हैं, जिसके चलते आवागमन अवरुद्ध हो जाता है। जब उन लोगों से वाहन किनारे खड़ी करने की बात कही जाती है तो अभद्रता करने पर आमादा हो जाते हैं।

वीडियो देखें हिन्दी में-  Latest India News Video 

उन्होंने बताया कि शाम होते ही महिलाएं व लड़कियां खुद को असुरक्षित महसूस करने लगती हैं, क्योंकि यहां शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है। स्थानीय लोगों ने बताया कि कई बार तो रोड के किनारे शराब पी रहे लोग महिलाओं व लड़कियों पर फब्तियां भी कसते रहते है, जिस वजह से महिलाओं व बच्चियों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है।

Web Title: sharaab ki dukane aamjan ke liye bani musibat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया