मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

बिजली चोरी मामले में दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज


संतोष कुमार 22/01/2019 09:31
143 Views

Gaya. डुमरिया प्रखंड के मैगरा थाना अंतर्गत अवैध रूप से बिजली का उपयोग करने के मामले में मैगरा बाजार के दो दुकानदारों के विरुद्ध मैगरा थाना में एफआईआर दर्ज किया गया है।

FIR filed against two people in the case of electricity theft

एसआई नरेश कुमार सिंह ने बताया कि कनीय अभियंता विद्युत आपूर्ति डुमरिया के आवेदन पर दुकानदार जितेंद्र कुमार और सतेंद्र कुमार को बिजली चोरी का अभियुक्त बनाया गया है।

Web Title: FIR filed against two people in the case of electricity theft ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया