BJP नेता ने मायावती को कहा दलितों की देवी, फिर कह दी ऐसी बात, भाजपाईयों में मची हलचल


NAZO ALI SHEIKH 23/01/2019 10:00 AM
1246 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारियों के लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है। वहीं पार्टियों के नेताओं में भी जुबानी जंग छिड़ गई है। हाल ही में भाजपा नेता साधना सिंह ने मायावती पर विवादित बयान देते हुए उन्हें किन्नर कहा था जिसके बाद जवाब में बसपा विधायक विजय यादव ने साधना सिंह का सिर काटने वाले को 50 लाख का इनाम देने जैसा चौंकाने वाला बयान दिया था। अब इसके बाद एक और अचंभित करने वाला बयान आया है। यह बयान बीजेपी नेता और विधानसभा बिल्हौर के भाजपा विधायक भगवती प्रसाद सागर ने दिया है। 

यह भी पढ़ें... BJP विधायक का सिर कलम करने वाले को मिलेगा 50 लाख का इनाम, मचा हड़कंप

bjp neta ne mayawati ko kaha daliton ki devi, phir kah di aisi baat, bhajpaiyon mein machi halchal

  सीएम-पीएम को लिखा पत्र

बता दें कि भगवती प्रसाद ने अपनी ही पार्टी की महिला विधायक साधना सिंह द्वारा दलित और बसपा सुप्रीमो मायावती पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी की निंदा की है। उन्होंने साधना सिंह को दलित विरोधी बताते हुए मायावती को दलितों की मसीहा कहा और सीएम योगी पीएम मोदी और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को लेटर लिखा और अनुशासनात्मक कार्रवाई की अपील की है। 

यह भी पढ़ें... BJP विधायक का सिर कलम करने वाले को मिलेगा 50 लाख का इनाम, मचा हड़कंप

bjp neta ne mayawati ko kaha daliton ki devi, phir kah di aisi baat, bhajpaiyon mein machi halchal

  अंबेडकर मिशन के अध्यक्ष हैं

बिल्हौर विधायक का पत्र सोशल मीडिया पर छा गया है और उसके बाद से ही भाजपाई और समर्थको में हलचल मची हुई है। बिल्हौर भाजपा विधायक भगवती प्रसाद सागर का कहना है कि वह अखिल भारतीय संत बाबा साहब अंबेडकर मिशन के राष्ट्रीय संरक्षक एवं अध्यक्ष हैं। उन्होंने जो पत्र लिखा है वह अंबेडकर मिशन संस्था के लेटर पैड पर ही लिखा गया है। उन्होंने आगे कहा कि वह विधायक होने से पहले एक दलित हैं।  मायावती पूर्व सीएम और बसपा सुप्रीमो ने दलितों हे हित में की सालों तक संघर्ष किया है। उन्होंने सीएम, पीएम और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष को एक दलित और दलित संगठन का पदेन अध्यक्ष होने के नाते लिखा है।

  कट जाएंगे दलित वोट

भाजपा विधायक ने कहा विधानसभा चुनाव शुरु होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है यदि पार्टी के विधायक ही मायावती जैसे दलितों की मसीहा कहे जाने वाले नेताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करेंगे तो मिशन 2019 में दलित भाजपा वोट कट जाएंगे बिल्हौर विधानसभा दलित बाहुल्य है यहां अधिकांश भाजपा समर्थक बसपा सुप्रीमो का अपमान नहीं बर्दाश्त करेंगे। मालूम रहे कि विधायक भगवती प्रसाद सागर बसपा सरकार में मंत्री रहे हैं और वर्ष 2017 में भाजपा में इंट्रीकर बिल्हौर से विधायक चुने गए हैं।

Web Title: bjp neta ne mayawati ko kaha daliton ki devi, phir kah di aisi baat, bhajpaiyon mein machi halchal ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया