मुख्य समाचार
KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के बेटे से होगी बसपा नेता की बेटी की शादी, सुप्रीमो रहेंगी मौजूद


GAURAV SHUKLA 23/01/2019 11:17:45
202 Views

Lucknow. साल 2008 में आई फिल्म 'जाने तू या जाने ना' से बॉलीवुड जगत में कदम रखने वाले प्रतीक आज (बुधवार 23 जनवरी,2019) को शादी के बंधन में बंधेगे। राजबब्बर के पुत्र प्रतीक ने पिछले साल जनवरी में अपनी गर्लफ्रेंड और बसपा नेता पवन सागर की पुत्री से सगाई की थी। कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजबब्बर के बेटे की शादी में कई वीआईपी मेहमानों की शिरकत को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है। जानकारी के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष देर शाम अमेठी से वापस लौटकर राहुल गांधी शादी समारोह में शिरकत करेंगे। इसी के साथ बसपा सुप्रीमो मायावती, समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव भी शादी में शिरकत करेंगे।

rajbabbar ke bete ke sath bsp neta ki beti aaj
बता दें कि शादी समारोह में कई प्रदेश के मुख्यमंत्रियों और राजनीतिक हस्तियों का जमावड़ा लगेगा। शादी में राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, आंध्रप्रदेश के सीएम के साथ ही कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे। शादी मोहनलालगंज स्थित एक फार्म हाउस में होगी। सान्या और प्रतीक पिछले तकरीबन 8 सालों से एक-दूसरे को जानते हैं और जानकारी के मुताबिक वह 2017 से रिलेशनशिप में आए। लखनऊ की ही रहने वाली सान्या सागर ने लंदन के गोल्डस्मिथ यूनिवर्सिटी से अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई की है। इसके साथ ही उन्होंने लंदन की ही फिल्म एकेडमी से फिल्ममेकिंग में स्पेशलाइजेशन किया है। 

यह भी पढ़ें... हमलावर हुए अमर सिंह, कहा - इन 3सी थ्योरी पर हुआ सपा बसपा गठबंधन

rajbabbar ke bete ke sath bsp neta ki beti aaj

Web Title: rajbabbar ke bete ke sath bsp neta ki beti aaj ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया