मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे राहुल गांधी, कार्यक्रम का पूरा शैड्यूल


ABHIMANYU VERMA 23/01/2019 11:08 AM
222 Views

Amethi. लोकसभा चुनाव के अब कुछ ही महीने रह गए हैं, इसके मद्देनजर राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। जिसके तहत कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर पहुंच रहे हैं। वहीं, संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) की अध्यक्ष सोनिया गांधी का दो दिनों का रायबरेली दौरा उनके खराब स्वास्थ्य के चलते रद्द हो गया है। 

Rahul Gandhi-s- two-day visit to Amethi

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे को लेकर पार्टी के नेताओं ने बताया कि राहुल गांधी 23 जनवरी को अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर बुधवार को पहुंच रहे हैं। हालांकि उनके आने के समय और जगह में बदलाव किया गया है। बताया जा रहा है कि राहुल गांधी सीधे फुरसतगंज हवाईअड्डे पर न उतरकर हवाई मार्ग से लखनऊ के चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट (अमौसी) पर 23 की सुबह 10 बजे पहुंचेंगे। जिसके बाद वह सड़क मार्ग से होते हुए अमेठी पहुंचेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष बुधवार और गुरुवार दो दिन अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में ही रहने वाले हैं।

बता दें कि राहुल गांधी 4 जनवरी को ही दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी आने वाले थे। लेकिन संसद सत्र के चलते नहीं आ सके थे, क्योंकि उसी समय लोकसभा और राज्यसभा में मोदी सरकार ने सवर्ण आरक्षण विधेयक पेश किया था। 

Rahul Gandhi-s- two-day visit to Amethi

राहुल गांधी अपने दौरे के पहले दिन अमेठी के नहर कोठी के शहीद स्मारक स्थल पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे। इसके बाद वह अमेठी के तिलोई विधानसभा के ग्राम प्रधानों के साथ बैठक करेंगे। बैठक बाद वह परैया नमकसार गांव का दौरा करेंगे। यहां से राहुल सीधे गौरीगंज कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे और यहां अधिवक्ता संघ के शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करेंगे। 

यह भी पढ़ें:-...EVM हैकिंग विवाद: शुजा का दावा- भाजपा नेता को किया था ब्लैकमेल, मार दिये गए 11 साथी मेरे

कांग्रेस अध्यक्ष इसके बाद मुसाफिरखाना के धरौली गांव जाएंगे, जहां पर वह पूर्व ब्लाक प्रमुख के घर शोक संवेदना व्यक्त करेंगे। और मुसाफिरखाना के नेवादा गांव में पूर्व सांसद राजकरन सिंह से मिलने वाले हैं। इसके बाद भुएमऊ गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे। 

Rahul Gandhi-s- two-day visit to Amethi

वहीं अपने दौरे के दूसरे दिन कांग्रेस अध्यक्ष गेस्ट हाउस में ही आम लोगों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद सलोन विधानसभा के कुछ गांव का दौरा करेंगे। इसके बाद राहुल डीह में पूर्व ब्लाक अध्यक्ष एसपी सिंह के घर जाएंगे। इसके बाद वह दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। 

Web Title: Rahul Gandhi-s- two-day visit to Amethi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया