मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

प्रियंका गांधी की कुंडली ने सबको कर दिया हैरान,2019 में सितारा चमकने का संकेत


RAGHVENDRA CHAURASIA 23/01/2019 17:05 PM
1383 Views

New Delhi.आम चुनाव से पूर्व कांग्रेस पार्टी ने बड़ा दांव खेला है। काफी लंबे समय से कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मांग थी वह प्रियंका गांधी को सक्रिय राजनीति में उतारें। आखिरकार आम चुनाव से दो महीने से पूर्व कांग्रेस ने प्रियंका गांधी को सक्रिय राजनीति में उतार कर विरोधी दलों की बैचेनी बढ़ा दी है। अब सवाल यह है कि प्रियंका के आने से कांग्रेस व देश में क्या बदलाव आएगा। प्रियका क्या तुरुप का पत्ता साबित होंगी या नहीं।

यह भी पढ़ें..आम चुनाव से पूर्व राहुल गांधी ने यूपी फतह करने के लिए चली खतरनाक चाल,बीजेपी घबराई

Priynka Gandhi Ki Kundali Ne Sabko Hairan Kar Diya 

  अब क्या कहती है प्रियंका की कुंडली

कांग्रेस पार्टी की नवनिर्वाचित महासचिव प्रियंका गांधी का जन्म मिथुल लग्न में हुआ है। प्रियंका की जन्माकालिक वृश्चिक राशि है। जन्म के समय लग्नाधिपति बुध की केंद्रवर्ती एवं बृहस्पति की युति नवमांश में बुध की स्वग्रही अवस्था,इन्हें राजनीति की दुनिया में अत्यंत लोकप्रियता प्रदान करने वाली है। 

  प्रियंका को जनता जर्नादन से मिलेगा समर्थन

प्रियंका गांधी के जन्म के समय जनता से मिलने वाले सहयोग एवं प्रेम का अधिपति जहां बुध है, वहीं राजनीतिक सफलता के लिए आवश्यक पंचमाधिपति की अपने घर से पंचम अवस्था यहां प्रचंड रूप से जनता का समर्थन प्राप्त करने वाला सिद्ध होगा। यानी की प्रियंका गांधी को जनता से समर्थन मिलेगा। 

  प्रियंका को आएगी समस्या

प्रियंका गांधी वर्तमान में शुक्र की महादशा में शनि की अंतरदशा चल रही है। जो प्रियंका के लिए बहुत ही उत्तम नहीं कहा जाएगा। फिलहाल शनि जन्मकुंडली भाग्याधिपति होने के कारण उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के खोए हुए जनाधार को निश्चित रुप से वापसी की ओर ले जाएगा। राजनीति में ​प्रियंका का प्रवेश कांग्रेस के लिए अच्छा साबित होगा परंतु कुछ समस्याए होंगी जिन्हें उनका सामना करना पड़ सकता है।

Priynka Gandhi Ki Kundali Ne Sabko Hairan Kar Diya

  प्रियंका के आने से बीजेपी का असफल होना तय

प्रियंका गांधी को सफलता शनि दिलाएगा। दरअसल प्रधानमंत्री मोदी की जन्मकालिक राशि भी वृश्चिक ही है जो प्रियंका गांधी की है। ऐसे में राजनीति के मैदान में पीएम मोदी को राहुल गांधी से अधिक चुनौती प्रियंका गांधी से मिलेगी। यद्यपि दोनों की ही साढ़ेसाती चल रही है, अपितु प्रियंका गांधी के योगकारी शनि एवं बृहस्पति की उत्तम अवस्था के कारण भाजपा समेत अन्य विरोधी दलों को करारा नुकसान होने की संभावना है। 

यह भी पढ़ें..कांग्रेस के पूर्व दिग्गज नेता ने मायावती की कर दी तारीफ,कहा राहुल गांधी के अपेक्षा मायावती का पलड़ा भारी

Web Title: Priynka Gandhi Ki Kundali Ne Sabko Hairan Kar Diya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया